सदस्य:Nimiyaraju1840552

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Nimiyaraju1840552
नाम NIMIYA RAJU
जन्मनाम NIMIYA RAJU
लिंग FEMALE
जन्म तिथि BANGALORE
जन्म स्थान BANGALORE
देश साँचा:Country data INDIA
नागरिकता INDIAN
शिक्षा तथा पेशा
विश्वविद्यालय CHRIST DEEMED TO BE UNIVERSITY
उच्च माध्यामिक विद्यालय LFCHS IJK
शौक, पसंद, और आस्था
शौक READING, LISTENING MUSIC
धर्म CHRISTIAN
सम्पर्क विवरण
ईमेल rajuchakkalalakkal@gmail.com

परिचय

मेरा नाम निमिया राजू है। मैं विश्वविद्यालय बैंगलोर के रूप में समझा जाने वाले मसीह में अपने बैचलर कर रहा हूं। मैं पहले वर्ष में हूं मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इस सुंदर कॉलेज में अध्ययन करने का मौका मिला। मैं केरल से आ रहा हूँ मैं त्रिशूर का निवासी हूं। मेरे पिता, माँ, और एक छोटा भाई मेरे घर में है। मेरा भाई 8 वें मानक में है। मैं उपन्यास लिखना प्यार करता हूँ। जब मैं 10 वीं कक्षा में था तो मैं लेख लिखता था। मुझे छोटी कहानियां बहुत पसंद है।

पसंदीदा



मैं बहुत संवेदनशील व्यक्ति हूं मेरे पास सभी मामलों में मेरी राय है। मेरी महत्वाकांक्षा हमें एक आईएएस अधिकारी बनने के लिए। मैं वास्तव में अपने पूरे जीवन को हमारे देश के कल्याण और समृद्धि के लिए समर्पित करना चाहता हूं। मैं हमेशा सच्चाई के लिए लड़ूंगा। क्योंकि मैं एक सीधा आगे व्यक्ति हूं, मैं किसी भी तरह के उत्पीड़न की अनुमति नहीं दूंगा। मैं हमेशा यात्रा करना पसंद करता हूँ। मैं एक तरह का व्यक्ति हूं जो हमेशा अन्य लोगों की राय परवाह करता है। मैं हमेशा दोस्ती का महत्व देता हूं ।

कृपापात्र

गॉडग्रेस के साथ मेरे पास दोस्तों का एक गुच्छा है, जो मेरे मोटे और पतले में मेरे लिए है। मेरे दोस्त जानते हैं कि मैं कौन हूं और मेरी कमजोरी और खुशी क्या है । मुझे बागवानी के लिए हमेशा समय लगता है।

केरल में हमारे पास कई वृक्षारोपण हैं। मुझे पालतू जानवर रखने से प्यार है।पहले हमारे पास एक कुत्ता था मेरे शौक में गायन, नृत्य, ड्राइंग शामिल हैं। मैं अपने जीवन से बहुत खुश हूं।