सदस्य:Newsofbihar

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

newsofbihar[संपादित करें]

Newsofbihar com: NOB Hindi News Portal read latest Bihar news in Hindi on khas-khabar, regional-news, jara-hatke, national, film-jagat, sports, crime, trade and other news[संपादित करें]

newsofbihar का उदय ऐसे वक़्त में हुआ है जब पूरे देश में बिहार की छवि को दागदार करने का प्रयास चल रहा है। कई नामी मीडिया संस्थान बिहार की नकारात्मक छवि को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रहे हैं, ऐसे समय में बिहार से जुड़े कुछ वरिष्ठ और अनुभवी मीडियाकर्मियों ने महसूस किया की एक ऐसा मंच बनाया जाए जहां हम बिहार के गौरवशाली इतिहास, मजबूत वर्तमान और उज्जवल भविष्य को देश और दुनिया के सामने प्रस्तुत कर सकें। एक समय था जब लोग खबरों की जानकारी के लिए ट्रेडिशनल मीडिया पर ही निर्भर रहते थे, लेकिन अब डिजिटल मीडिया ने ट्रेडिशनल मीडिया को काफी पीछे छोर दिया है। मोबाइल, फेसबुक, ट्विटर और बाकी के सोशल मीडिया की मदद से नई पीढ़ी डिजिटल मीडिया से हमेशा कनेक्टेड बनी रहती है।

बिहार के तकरीबन हर जिले में newsofbihar का डिस्ट्रिक्ट ब्यूरो ऑफिस मौजूद है। हर जिले-हर प्रखंड और हरेक गांव तक newsofbihar के संवाददाताओं का जाल बिछता जा रहा है। हमारी कोशिश रहती है कि हर वो खबर जिनसे आपका सीधा सरोकार है वह आप तक जरूर पहुंचे। आपके सुझाव हमारे लिए बेशकीमती है बने रहिए newsofbihar के संग।