सदस्य:Koushik.Narayanan007/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

परिच्य: मेरा नाम कौशिक है। मेरी उम्र अट्ठारह साल है। मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं।

उद्देश्य: मैं वर्तमान में पत्रकारिता करना चाहता हूं। मैं पत्रकारिता करने में एक गहरी रुचि दिखाई हूँ। मैं जब 13 साल का था जब सोचा कि मैं पत्रकारिता करना के फैसला किया था। मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा श्री अर्नब गोस्वामी था। मैं समाचार चैनलों के एक लगातार चौकीदार हूँ। खबर को कवर करने के अर्नब गोस्वामी की भावना और उसके बहस कौशल मुझे पत्रकारिता के प्रति सही दृष्टिकोण विकसित करने में मदद की। मुझे पसंद है कि अन्य पत्रकारों के कुछ बरखा दत्त, पी साईनाथ हैं।

शोक:

मेरा शौक, लघु फिल्मों को देख क्षेत्रीय फिल्में देखने और सिक्कों का संग्रह, पढ़ रहे हैं। मेरे पसंदीदा लेखक सिडनी शेल्डन है। मैं मैं कक्षा 6 में था, जब मैं भी जेके रोलिंग प्यार पढ़ना शुरू किया। मैंने अपने जीवन में पढ़ पहली किताब हैरी पॉटर था। मैं भी क्षेत्रीय फिल्मों को देख प्यार करता हूँ। तमिल फिल्मों में मेरे पसंदीदा रहे हैं। मैं रजनीकांत का एक बहुत बड़ा अनुयायी हूं। मैं समाज के लिए एक बदलाव लाने के लिए एक पत्रकार बनना चाहते हैं। मैं मानव जाति छुआ जाएगा और समाज में घटनाओं के बारे में प्रबुद्ध हो जाएगा, जिसके द्वारा एक तरीके से समाचार रिपोर्ट करना चाहते हैं। मैं भी एक आईएफएस अधिकारी बनने की इच्छा। मैं भी नई भाषाएँ सीखने की तरह। मैं तमिल, कन्नड़, हिन्दी, मलयालम, हिंदी और फ्रेंच रहे हैं बोलते हैं। मेरे को एक अछा मनुश्य बन्ने का इछा है। इस सामाज को बद्लना चाह्ता हूं।
व्यक्तित्व:'

मैं एक बहुत ही शांत व्यक्ति हूँ। मैं सहिष्णुता की एक उच्च स्तरीय है और स्थिति के किसी भी प्रकार को समायोजित कर सकते हैं। मैं दूसरों की मदद करने के लिए प्यार करता हूँ। मैं धैर्य से प्रतिक्रिया के बिना अन्य लोगों के द्वारा मुझे दी गई सलाह के लिए सुनो। मैं सकारात्मक सभी सलाह ले। मैं भी अपने दोस्तों के बारे में बहुत रक्षात्मक हूँ।