सदस्य:KPJOHN1810424

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
KPJOHN1810424
नाम के पी जॉन
जन्म तिथि 8 / नवंबर / 2000
जन्म स्थान करेला
नागरिकता भारतीय
शिक्षा तथा पेशा
विश्वविद्यालय क्राइस्ट यूनिवर्सिटी
उच्च माध्यामिक विद्यालय st.francis
शौक, पसंद, और आस्था
शौक फुटबॉल, क्रिकेट
 परिचय
"शर्ट के सामने नाम के लिए खेलते हैं, और वे पीछे के नाम को याद रखेंगे" इस उद्धरण ने मुझे केवल प्रेरित नहीं किया, लेकिन फिर यह गहराई से घिरा हुआ था। और हाँ, मैं के पी जॉन हूँ। मेरा जन्म केरल में हुआ था, पिछले दस वर्षों से छत्तीसगढ़ में पढ़ाया गया था, अब बैंगलोर में मेरी डिग्री कर रहा है। यह एक साहसिक और एक महान अनुभव था, वहां विभिन्न भाषा बोलना सीखा और इन स्थानों के सांस्कृतिक अंतर का आनंद लेने में सक्षम था। 
   शिक्षा

सालों से मेरा स्कूल जीवन कई उतार-चढ़ाव से भर गया था। लेकिन यह वास्तव में एक अच्छा समय था, वास्तव में कक्षा के दौरान दोस्तों के साथ मजेदार समय प्यार करता था, कक्षाओं को तोड़ने और यादें बनाने के लिए हमेशा के लिए प्यार किया जाएगा। मैं वर्तमान में अपने पहले वर्ष बीसीओएम का पीछा कर रहा हूं। तो मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं हमेशा के लिए एक क्रिस्टीट हूं। मेरी महत्वाकांक्षा या मेरा लक्ष्य एक व्यापारिक व्यक्ति बनना और समाज में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बनना है। मुझे व्यवसाय करना अच्छा लगता है। और ईमानदार होने के लिए, मेरा भाई भूमिका मॉडल है।

    रूचियाँ

जैसा कि मैंने शुरुआत में उद्धरण का उल्लेख किया है, मुझे फुटबॉल खेलना अच्छा लगता है। मैं अपनी स्कूली शिक्षा के दौरान टीम में था। एक टन बहुत मज़ा आया और आनंद लिया और मैं अभी भी खेल का आनंद ले रहा हूं। मेरा पसंदीदा क्लब बार्सिलोना फुटबॉल क्लब है। मेरे अन्य शौक साइकिल चल रहे हैं, संगीत सुन रहे हैं, सो रहे हैं, ट्रेकिंग, सवारी। मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है । मुझे सवारी के लिए भी जाना पसंद है। मैं सवारी पर पागल हूँ।