सदस्य:Jayagopalmenonvc/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jayagopalmenonvc
[[File:
photo of Jayagopal Menon
|250px|मम छायाचित्रः]]
मम छायाचित्रः
नाम जयगोपाल
जन्मनाम जयगोपाल
लिंग पुरुष
जन्म तिथि १८ फ़्एब्रवरि १९९७
जन्म स्थान पलक्कड
निवास स्थान केरल
देश साँचा:Country data भारतः
नागरिकता भारतीयः
जातियता भारतीयः
शिक्षा तथा पेशा
पेशा छात्रः
शिक्षा बिकोम्
महाविद्यालय एस्.के.सि.हेच् पि.यु.विद्यालये
विश्वविद्यालय क्राइस्ट वर्श्विद्यालये, बेंगलुरू
उच्च माध्यामिक विद्यालय कार्मेल् शाला
शौक, पसंद, और आस्था
शौक संगीत श्रवणम्, चित्रलेखन
धर्म हिन्धु
राजनीती स्वतंत्र
चलचित्र तथा प्रस्तुति मनोरंजनाय
सम्पर्क विवरण
ईमेल kj.tribbiani@gmail.com

मेरा नाम जयगोपल् मेनन है।

मैं बीकॉम पर क्रिस्ट विश्वविद्यालय में अपनी डिग्री कर रही हूँ। मेरे पिता का नाम विद्यधरन् है और मेरी माँ का नाम मिनी मेनन है।

जन्म[संपादित करें]

मैं केरल, पलक्कड़ में थे मेरी पढ़ाई की है कि आराम के बाद एर्नाकुलम में 6, केरल तक मेरी पढ़ाई किया। अपने हितों संगीत और यात्रा में ज्यादातर रहे हैं। मैं संगीत में और अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ तो मैं एक गायक हूँ। संगीत मेरी जिंदगी है। मेरी माँ एक संगीत शिक्षक है। मैं 3 साल की उम्र में गाना शुरू करने के लिए इस्तेमाल किया और मेरी माँ ने मेरे पहले गुरु है। 

शौक[संपादित करें]

मैं इतने सारे पुरस्कार और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया है। मैं केरल राज्य युवा महोत्सव में 2 और 3 स्थान मिला है। मेरे माता-पिता अपने संगीत के लिए बहुत सहायक हैं। वे हमेशा अपने कार्यक्रमों के लिए मेरे साथ हो जाएगा। मेरे अन्य ब्याज यात्रा कर रहा है। ज्यादातर मैं हिल स्टेशनों की यात्रा किया करते थे। इसके अलावा मैं कुछ नया और रोमांच विल हिल स्टेशन की यात्रा करते हैं। एक छुट्टी मैं, पहाड़ी केरल पलक्कड़ नेल्लियम्प्ती करने के लिए चला गया। यह हिल स्टेशन अपने शहर के पास वास्तव में है। जब मैं वहाँ गया तो मैं एक सरकारी वन गार्ड मिला है और मैं नेल्लियम्प्ती में कुछ दिलचस्प के बारे में पूछा। इसलिए वह बहुत खतरनाक है जो पहाड़ी के पास एक गुफा है कि वहाँ मुझे बताया था, लेकिन यह वन देखने के लिए एक बहुत अच्छी बात है। वन गार्ड की मैं अनुमति मिल गई और मैं वहाँ से चला गया क्योंकि पर्यटक वहां की अनुमति नहीं थी। यह वहाँ तक पहुँचने के लिए बहुत कठिन था, लेकिन मैं वहाँ पहुँचा जब मैं उस जगह की सुंदरता लग रहा है। गुफा के अंदर पेड़ से भरा हुआ था और गुफा के अंदर कुछ ताजे पानी का विचार है कि मुझे और अधिक निकल बना आ रहा था। ये मेरे जीवन में मेरी रूचि नहीं है।