सदस्य:Herbert.atheena/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
==भूमिका==

मेरा नाम अथीना हर्बर्ट है मे ईसाई विश्वविद्यालय मे एक छात्र हु । मेरा जन्म जुन १८ १९९९ मे हुआ था । मेरा ज्न्म केरल के कालीकट जिला मे हुआ था ओर बेंगलुरु मे लाया गया था। मेरे बारे मे एक लडकी के रुप कहना चाहुंगा जो अभिनय और नृत्य गायन करता है, हालांकि मुझे उन मे प्रशिक्षित नही किया गया था , लेकिन सिर्फ उन मे होना पसंद है ।

==परिवार==

मैं एक ईसाई कैथोलिक परिवार में पौद हुआ था मेरे माता-पिता कालीकट जिला , केरल से आते है मेरा पिता हर्बर्ट थडथिल पेशे से वकील हैं लेकिन फिल हाल वह व्यवसाय चालाता है । मेरी मां लवली हर्बर्ट एक अग्रंजी शिक्षक थीं लेकिन वर्तमान में वह एक घर निर्माता है । मेरे सात जुडवा बहन है मेरे सात उसका नाम अहाना हर्बर्ट जो मेरे लिए एक मिनट बडा है । वह यूनिवर्सिटी बैंगलूरु मे मनोविज्ञान समाजशास्त्र ओर अर्थशास्त्र को रोक रहा है । हमे अपने पिता की मां भी साथ रहें । उसका नाम श्रीमती एलिजाबेथ एम्मैन्यूअल है जो नीले ९० साल का है ।

==शिक्षा==

मैंने वर्ष २०१५ मे मैरी इमाकुलेट लडकियों की हाई स्कूल से एक से दस्वी कक्षा समाप्त कर दिया । मै अपने १० वे बोड परीक्षा मे ८७% हासिल कर लिया । मैंने अपने विषय कला मे ९१% हासिल करने के साथ वर्ष २०१७ मे ईसाई जूनियर कॉलेज बैंगलूरु से मेरा पियूसी समाप्त कर दिया । वर्तमान में मैं ईसाई विश्वविद्यालय बेंगलुरु से मनोविज्ञान ,समाजशास्त्र और अंग्रेजी साहित्य के बीए डिग्री का पीछा कर रहा हूं ।

==उपलब्थियान==

मेरे स्कूल के दिनों के दौरान मैं राज्य स्तर पर एक बास्केटबाल खिलाडी था और कई टूर्नामेंटों के लिए भाग लिया मेरे पास संगीत में एक अभिन्न स्वाद भी था मैं पहले देशभक्ति संगीत एकल में जीता जब मैं छठे मानक मे था । भारतीय संगीत समूह के लिए अपने कॉलेज के दिनों के दौरान मे दुसरा जीता । मैंने कई सेमिनारों मे भी हिस्सा लिया और कई चर्चाओं मे सक्रिया रुप से भाग लिया और अपने दोस्तों के साथ कुछ चर्चाएं भी जीत ली ।