सदस्य:Herald Austin

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Herald Austin
सिंगल
नाम हेराल्ड ओस्टिन बेन्नि
जन्मनाम ओस्टिन
लिंग पुरुष
जन्म तिथि २६ जुन १९९७
जन्म स्थान पाला
निवास स्थान केरला
देश साँचा:Country data ईन्डया
नागरिकता इन्डिया
जातियता मलयालि
शिक्षा तथा पेशा
पेशा छात्र
नियोक्ता -
शिक्षा बि कोम होन्रर्स
महाविद्यालय क्राईस्ट युनिव्ररसिटि
विश्वविद्यालय क्राईस्ट युनिव्ररसिटि
उच्च माध्यामिक विद्यालय कुरियाकोस एलियास इन्गलिश मिडियम स्कुल
शौक, पसंद, और आस्था
शौक गेमिन्ग,सिनेमा, किताबे
धर्म इसाई
राजनीती स्वतंत्र
चलचित्र तथा प्रस्तुति इन्टेरस्टेलार,इरन मेन, बेटमेन्
पुस्तक एलकेमिस्ट,एस द क्रो फ्लाइस,
रुचियाँ

सैइन्स,फिलोसोफ़ि

सम्पर्क विवरण
ईमेल heraldaustinbenny@gmail.com
फेसबुक Herald Austin Benny

On Fri, Jan 15, 2016 at 11:44 AM, Karthikeyan R <karthikeyan98r@gmail.com> wrote:

Herald Austin
सिंगल
शिक्षा तथा पेशा
नियोक्ता -
शौक, पसंद, और आस्था
राजनीती स्वतंत्र
                                    मेरा परिचय
       मेरा नाम हेराड ओस्टिन बेन्नी है। मे १८ साल का हूँ। मेर जन्म २६ जुन १९९७ को केरल के पाला नाम के एक छोटे से शहर मे हुआ। मेरे पिता का नाम बेन्नी थोमस है और वे बी एस एफ के विजलेन्स डिपार्टमेन्ट मे काम करते है और मेरी माता का नाम सीजी बेनी जो एक टीचर है। इसके अलावा मेरा एक छोटा भाई है जिसका नाम हेरिस थोमस बेन्नी है। मेरे पिता के फोज मे होने के कारण मेरा बचपन कशमीर, आसाम ,पंजाब आदी जैसी अलग-अलग जगह बीता। परंतु मेरी पडाई अधिकतर राजासथान मे हुई परंतु मेने ११ और १२ केरल मे की। मे अभी क्राईस्ट युनिवरसिटी मे फर्स्ट इयर बी कोम ओनर्स पड रहा हुँ। 
       मुझे किताबे पडना, फुटबोल खैलना,कंप्युटर गेम्स खेलना और नई अंजानी चिजो के बारे मे खोज करना अच्छा लगता है। मेरा सपना है एक बडा बिसनेस मेन बनना और खुद का एक अयलेन्ड खरीदना है। मेरा इस दुनिया को देखने का नजरीया आम लोगो से अलग है। मेरा मानना है कि इस दुनिया मे जो कुछ भी होता है उसका एक करण होता है और सब हर एक बात का एक बेलेन्स होता हे। और सब का एक कारण और एक लोजिक होता है। मेझे करो और बाईको का बहुत बडा शोक हे। जब भी मे बाईक चलाता हुँ मुझे एक अलग ही आजादी का एहसास होता है। मेरी एक और इच्छा है कि मेरा खुद का एक बहुत बडा कलेक्शन हो जिसमे एक लेम्बोर्घिनि, मस्टेन्ग और एक हेलिकेट जरुर होगी।
       मुझे हमारे उप राश्ट्र्पति श्रि ए पि जे अपदुल कलाम के जिवन ने बहुत प्रभावित किया है। उन कि ललित मय शुरुवात के बावजुद उनहोने इतना बडा काम कर दिखाया। उन से मेने सिखा कि हमे हमेशा बडे सपने देखने चाहिए परंतु यह भी कि सिर्फ बडे सपने देखने से हि काम नही चलेगा बल्कि उतना हि अधिक मेहनत भी करना पडेगा। 
       मेरा स्वभाव के बरे मे बोला जए तो मे शांत और बहुत सहनशील हुँ। मुझे नए दोस्त बनाना अच्छा लगता है और मे सब लोगो से मिल जुल कर रहता हुँ। मुझे दुसरो कि मदत करना अच्छा लगता है।