सदस्य:Heasues/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम अजय है। मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। जो होसुर मुख्य सड़क पर स्थित है। मैं उन्नीस साल का हूं। मैं बानाशन्करि में रहते हैं। मैं पैदा हुआ था और बैंगलोर में लाया गया था। यहाँ अपने लक्ष्यों और जीवन में शौक की एक सूची है। म्विषयगत लक्ष्यों के लिए एक विशेष जीवन पहलू के लिए लक्ष्यों का एक सेट कर रहे हैं - कि कैरियर के लक्ष्यों, वित्तीय लक्ष्यों, स्वास्थ्य के लक्ष्य है कि क्या - सूची पर चला जाता है। सबसे लोकप्रिय लक्ष्यों में से कुछ पर - और उपकरण - हम एक साथ कुछ जानकारी डाल दिया है। मैं अपनी सूची पर होगा निम्नलिखित लक्ष्यों में से कम से कम एक यकीन है: वित्तीय लक्ष्यों - आप अपने परिवार के लिए और अपने खुद की संतुष्टि और खुशी के लिए उपलब्ध कराने के लिए वित्तीय सुरक्षा हासिल कर सकते हैं तो वित्तीय लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए बाहर का पता लगाएं। कैरियर के लक्ष्यों - अच्छा कैरियर के लक्ष्यों को अपने वित्तीय सुरक्षा और अपने स्वयं के व्यक्तिगत खुशी के लिए आवश्यक हैं। अपने कैरियर का सबसे बाहर निकलने के लिए बाहर का पता लगाएं। स्वास्थ्य के लक्ष्य - जीवन के अपने आनंद को अधिकतम करने के लिए स्वास्थ्य लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए बाहर का पता लगाएं - वजन कम, फिट हो, ऊर्जा हासिल - आप लक्ष्य निर्धारित करता है, तो यह सब संभव है। व्यक्तिगत और स्व विकास लक्ष्यों - स्व विकास हमारे मानस के लिए महत्वपूर्ण है। आप शौक / मनोरंजन, दोस्ती लक्ष्यों और परिवार के लक्ष्यों सहित अपने स्वयं के व्यक्तिगत विकास के लक्ष्यों को निर्धारित कर सकते हैं कि कैसे पता करें। समुदाय और पर्यावरण लक्ष्यों - पर्यावरण या समाज, और व्यक्तिगत विकास पर ध्यान केंद्रित है कि समुदाय के लक्ष्यों होने के बीच लिंक का पता लगाएं।

प्रत्येक व्यक्ति को कुछ शौक है। शौक हमें खुशी दे। जुनून, हम ऊब नहीं होगा। यह काम के प्रति हमारा उत्साह बना रहता है। तो मैं भी एक शौक रखती हूँ। बागवानी मेरा पसंदीदा शौक है। हर सुबह मैं तुमको एक घंटे के लिए बागवानी। मेरे पिछवाड़े में एक छोटी सी खाली जगह। यहाँ मैं एक बगीचा बना दिया है। कंटीले उद्यान के चारों ओर तार और खूबसूरती कटौती झाड़ियाँ हैं। मैं गुलाब, गेंदा, चमेली गृहवाटिका, बेली और गुलदाउदी के पौधे लगाए हैं।

यहाँ मैं भिंडी, बैंगन, टमाटर, मौसमी सब्जियों, आदि भी लागू होगी। मेरे बगीचे अमरूद, पपीता, केला और लीची के पेड़ में। मेरे बगीचे में पौधों बहुत खूबसूरत ऐसे लगता है के साथ सजी। मैं Sinctin वनस्पति हूँ।
मैं यथासमय खाद में इन डाल रहा हूँ। मैं नए संयंत्रों के लिए तैयार मिट्टी हूँ। इन कार्यों में मैं बेहद मजा आता है। मेरा शौक मेरे शरीर और मन की खुशी प्रदान करता है।

शुक्रिया।