सदस्य:Guy vandegrift/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
listen सहायता·सूचना
Wikiversity:User Guy vandegrift

यदि आप उच्च शिक्षा में क्रांति लाने में मदद करने के लिए अजगर का उपयोग करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया मुझे बैंक बनाने में मदद करें ताकि छात्र गरीब न बनें।

कुछ मेरे बारे में[संपादित करें]

मैं राइट स्टेट यूनिवर्सिटी के लेक कैम्पस में भौतिकी का प्रोफेसर हूं। मैं हिंदू में पढ़ या लिख ​​नहीं सकता। मैं एक ईसाई हूं और हिंदू धर्म में परिवर्तित होने की कोई इच्छा नहीं है। हालाँकि, मुझे हिंदू धर्म के प्रति बहुत सम्मान है। लगभग 40 साल पहले मैंने ट्रान्सेंडैंटल मेडिटेशन सीखा। मेरे टीएम शिक्षक ने अनुरोध किया कि मैं कभी भी किसी को अपना मंत्र नहीं दोहराता। जब मेरे बच्चे ध्यान करने के लिए सीखने के लिए तैयार थे, तो मैंने उन्हें "ओम" सिखाया। जब मुझे पता चला कि ओम गणेश से जुड़ा हुआ है, तो मैंने विकिमीडिया कॉमन्स पर svg फाइलों का उपयोग करके गणेश-हाथी बनाया। मैंने अन्य धर्मों के प्रतीकों को जोड़ा, इसलिए ईसाई, मस्जिद, यहूदी और अन्य सभी धर्मों के लोग इस हाथी के साथ सहज ध्यान महसूस करेंगे।

लेकिन इस विकी पर जो वास्तविक कारण है वह यह है कि अगर कोई पायथन कोड लिखने में दिलचस्पी रखता है जो प्रशिक्षकों और यहां तक ​​कि स्कूलों को परीक्षा बैंक का उपयोग करने की अनुमति दे सकता है जो मैं निर्माण कर रहा हूं। मैं सेवानिवृत्ति के करीब हूं और यह मत सोचिए कि मुझे कभी इस परियोजना के लिए ज्यादा अनुदान राशि मिलेगी। फिर भी, मुझे विश्वास है कि अमेरिका में उच्च शिक्षा की लागत को AI का उपयोग करके बहुत कम किया जा सकता है। भारत उस सुधार का हिस्सा हो सकता है।