सदस्य:Abzal sheema/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम शीमन् खानम है। मेरी गृहनगर बैंगलोर में है। मैं बैंगलोर में पैदा हु और लाया हूं। वर्तमान में मैं बैंगलोर में रह रहा हूं मैं बहुत निर्दोष लड़की हूं, मैं सामाजिक कार्यों में भाग लेना चाहता हूं।

शिक्षा[संपादित करें]

मेरे लिए शिक्षा बहुत महत्वपूर्ण है शिक्षा के बिना एक व्यक्ति जीवन में सफल नहीं हो सकता। मेरे माता-पिता इस यात्रा के दौरान बहुत सहायक हैं। मेरे पिता का मानना है कि दुनिया में जीवित रहने के लिए शिक्षा बहुत महत्वपूर्ण है वर्तमान में मैं मसीह विश्वविद्यालय में बीकॉम में अपनी डिग्री कर रहा हूं। मैंने अपनी पी.यू.सी. फ्रैन्शिज की बिक्री पी.यू. कॉलेज]]हेबबागोदी में 93% है। मैं क्रिस अकादमी में अपना दसवां भाग पार कर गया. 82% अटिबेल में है जो बैंगलोर के ग्रामीण इलाके के अंतर्गत आता है।

परिवार[संपादित करें]

मेरे परिवार का मतलब मेरे लिए बहुत कुछ है, मैं अपने परिवार के बिना एक दिन की कल्पना नहीं कर सकता मेरा एक परमाणु परिवार है जो मेरे पिताजी, मेरी माँ, मेरे भाई और खुद को मिल रहा है मेरे पिताजी ने मेरे लिए सब कुछ प्रदान किया है इससे पहले कि मैं उससे कहूं कि मुझे एक विशेष चीज की ज़रूरत है मेरी माँ मुझे समझती है और मेरे सभी निर्णयों में सहायता करती है मेरे भाई और मुझे लगातार झगड़े हुए हैं लेकिन फिर भी मैं उससे प्यार करता हूं। त्योहारों के दौरान, मेरे पूरे परिवार, सभी निकट और प्रियजनों को एक साथ मिलना होता है और वह क्षण मेरे लिए बहुत खास है

शौक[संपादित करें]

मेरे पास इतने सारे शौक हैं मुझे पाली पूरि, समोसा, कछरी जैसे चपटे खाना पसंद है। मुझे खेलना पसंद है क्रिकेट। मेरे गायन और नृत्य का शौक है मुझे यात्रा करने और विभिन्न स्थानों पर जाने से प्यार है। मैं गैर शाकाहारी विशेष रूप से चिकन आदि प्यार करता हूं। मैं अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करता हूं, मेरे भाई से लड़ रहा हूँ, परेशान करता हूं, उसे परेशान करता हूं। मैं अपने दादा दादी के साथ समय बिताना भी पसंद करता हूं।मैं भी फुटबॉल खेलना चाहता हूं। मुझे शतरंज और हॉकी खेलने के लिए प्यार है

लक्ष्यों[संपादित करें]

मैं अपनी डिग्री समाप्त करना चाहता हूं और फिर एम.बी.ए. डिग्री पूरी कर लेता हूं, ताकि मैं अपने पिता के व्यवसाय में शामिल हो सकूं और उसकी मदद कर सकूँ।