शिमाज़ु कबीले

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search

शिमाज़ु योशिहिरो जल्दी 1554 सरणी Gamo-युद्ध शुरू, तीन राज्यों के पिता (Satsuma, Osumi, Hyuga) एकीकृत योगदान करते हैं। 1578 कान Kawai बड़ा युद्ध सहयोगी दलों ने अपने भाई Yoshihisa सड़क के आधिपत्य के क्यूशू सिस्टम लगना, के साथ मिलकर हरा दिया। 1587 हिदेयोशी उपज शिमाज़ु जगह के घर योशिहिरो उत्तराधिकारी राज्यपाल के बाद परिवार है, लेकिन वास्तव में Yoshihisa साथ सत्ता साझा किया जाता है। उजागर सी Kawai युद्ध में उत्तर कोरिया के खिलाफ आक्रामकता के युद्ध के नौसैनिक युद्ध कारनामों मुस्कराते हुए. Sekigahara लड़ाई पश्चिमी सैन्य हार में पश्चिमी सैन्य सहयोग के अंतर्गत आता पंद्रह सौ या तो सैनिकों लंबे और retainers भतीजे फेंग विचार सुरक्षित वापसी के क्षेत्र की कीमत पर, दुश्मन पदों Shimadzu के माध्यम से तोड़ने के नेतृत्व में मामले में निर्धारित किया गया है।

सबसे प्रसिद्ध मूल Kizaki युद्ध है जो की यी हाँग Yisheng Shimadzu अनगिनत अभियान, एक साथ, कोरियाई युद्ध और Sizhou Gassen Sekigahara लड़ाई.

योशिहिरो प्रारंभिक सरणी

खगोल जुलाई में तेईस साल (1554), आर्य लोग पु Shengfan के पश्चिम Osumi शिमाज़ु परिवार के शासन को स्वीकार करने को तैयार नहीं साफ है, क्यूई एक अस्पताल अच्छा वजन, अस्पताल में प्रवेश पुनः वारिस अन्य लोगों को सार्वजनिक बलों और Masayuki घरों Kitahara और रक्षा, बड़ा मुँह Hishikari लांग इकट्ठा इस तरह के विरोधी Shimadzu शरद ऋतु गठबंधन के गठन के रूप में, निष्ठा द्विमासिक शिमाज़ु परिवार Kimotsuki है कि सेना के एक आक्रामक जुटाने ऐरा शहर खेला। Shimadzu Shimadzu राज्यपाल समकालीन घर Takahisa Weiweijiuzhao नीतियों, पु Shengfan रॉक किले शहर तलवार शहर किंग समर्थन सीधा हमला कर चालाक Kimotsuki शेंग, बचाव करने के लिए। इस लड़ाई शिमाज़ु परिवार अस्तित्व Guanjianyizhan Shimadzu कबीले लगभग सभी जुटाए माना जाता है, Takahisa का दूसरा बेटा, इस समय 20 वर्षीय योशिहिरो शिमाज़ु सरणी के अवसरों की शुरुआत की शुरुआत की।

रॉक सिटी ऐरा बंदूक तलवार दक्षिणी रॉक तलवार पहाड़ी, 150 मीटर ऊंचे पहाड़, उत्तर, पश्चिम और पूर्वी पक्षों चट्टानों रहे हैं में स्थित है, "खतरनाक" शहर गिरने के बिना हमला करने के लिए मुश्किल नहीं है। राज्यपाल शिमाज़ु Tadayoshi तलवार शहर को देखने के लिए यहां तक ​​कि अनुभवी शिमाज़ु परिवार के घर स्वाभाविक रूप से रॉक लाभप्रद इलाके का गठन किया, लेकिन मदद योशिहिरो भाइयों शहर पर कब्जा करने के लिए एक "रॉक तलवार जारी के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप शायद मारे गए तीन भाइयों में से एक है ("तीन पूर्ण जो कौन का पूर्ण ब्रदर्स लेकिन, मृत ना ने ば गिरावट जिसमें से मा केई"), "अफसोस के साथ कहा. यहां तैनात शहर बल द्वारा आयोजित की जाती हैं पांच सौ शहर सैनिकों का नेतृत्व किया। (Osumi सैंटो क्यूई एक अस्पताल अच्छा वजन और Gamo घर जनरलों के पश्चिम Minamata शिंग का जाना जाता है" तीन परिवार के इतिहास / सा राज्य जैव आंगन इतिहास / Gamo-चो, Hongo मिट्टी ची ") से राज्यों

शिमाज़ु परिवार सेना के दो सड़क में बांटा गया है, शिमाज़ु Takahisa शिमाज़ु निष्ठा के छोटे भाई से एक टीम को बढ़ावा देने के लिए 12 सितंबर को पु Shengbing पदों Zuo बल, Satsuma के भीतर शहर से मुख्य प्रस्थान, को रोकने के लिए उत्तरी शहर पर हमला करने के लिए रॉक तलवार नेतृत्व में किया जाएगा Ijuin लैंग और उत्तर पूर्व दिन के शहर के रॉक करने के वफादार सैनिकों के अन्य भाग भेजते समय, रॉक शिकार तलवार सेट लाइनअप के उत्तर में जब एक उप सरणी स्तर की तलवार. ("शाही तलवार रॉक कुल वार्स")

13 सितंबर की सुबह, Yoshihisa, योशिहिरो शिकार भाइयों कागोशिमा बे करने के लिए सेट पश्चिमी तट से टीम का नेतृत्व आगे चांदी यू की युआन, Hiramatsu गांव क्षेत्र की धमकी दी। होम जनरलों Meibei अंतर्गर्भाशयी Daisuke और आठ दरवाजे कागोशिमा मेथोडिस्ट मण्डली और मण्डली के साथ घर कमरा रक्षकों खेलने को प्रोत्साहित, चांदी Kawabe यू आसपास के गांवों को जला दिया। बेशक पर्याप्त, कुल हमले के कुछ रक्षकों, Yoshihisa था, योशिहिरो भाइयों को खदेड़ा.

युद्ध के मैदान पर तेरह दिन और रात, बारिश एक घने कोहरे का उत्पादन, Shimadzu में इस रात, सामने के पास दिखाई देता है कि ने कहा कि "Foxfire." शिमाज़ु परिवार पीढ़ियों कथा Jiazu Tadahisa लेकिन पहली पीढ़ी शोगुन योरितोमो नाजायज सात पुरुष, उसकी माँ टेंगो Hojo मसाको ब्यूरो लेकिन परिवार की रखवाली लोमड़ी के रूप में, इसलिए, लोमड़ियों के एक समूह ने बचाया, उत्पीड़न सेत्सू भागना पड़ा भगवान. "फॉक्स आग मिला" अच्छा भाग्य और कभी कभी बढ़ाया मनोबल की ओर से युद्ध से पहले.

14 सितंबर की सुबह, शहर पदों से राउंडअबाउट Zuo झोंग Shimadzu 50 से अधिक युद्धपोतों और पूर्व JIANCHUAN लैंडिंग पर चट्टानों के खिलाफ जहाजों के साथ आ जाएगा, एक वफादारी Tanegashima से लैस किया जाएगा चौकी सैनिकों के खिलाफ ऊपर ले जाने के लिए आतंक लिलियम लिलियम टीम के हमलों और भी लिलियम लड़ाई वापस, जापान लिलियम लड़ाई में कभी एक पहली गठन. ("एक अस्पताल चो शि क्यूई चो इतिहास / त्रि राज्य झू परिवार के इतिहास के लिए प्रवेश और निकास /") घाटा क्यूई एक लोकप्रिय सैन्य अस्पताल पुनर्गठन रक्षा, इलाके पर निर्भर है और युद्ध के एक सैन्य गतिरोध Shimadzu टग का शुभारंभ किया।

20 सितंबर शहर दामन स्टैंडबाय शिमाज़ु योशिहिरो पहली सफलता में. पांच सौ वह रक्षकों शहर के बाहर हाथापाई को आकर्षित करने, मिड पकाया Hedao खेत के तहत शहर excised नाटक करने के लिए पर्याप्त प्रकाश और उसके बाद से तीन सौ तीरंदाजों Teppo का घात और सफलतापूर्वक चौकी एक आश्चर्य पराजित हमलों, थोपना. रणनीति घात का उपयोग कर योशिहिरो इस युद्ध, "माइकल घास काटना" प्रोटोटाइप की "जंगली वाल्ट पकड़ने के लिए" भविष्य प्रसिद्ध शिमाज़ु रणनीति माना जाता है।

उनतीस शाम, Yoshihisa, योशिहिरो सातो भाइयों को एक बार फिर शहर के पास मूल नक्षत्र, योशिहिरो चाल, उद्धृत करने के लिए गोता लगाने के आदेश दिए थे, battering रक्षकों उत्तर Zuo भाग गए, साथ निपटा जाना फुसला पदों के जूनियर चौकी शहर "माई घास काटना" बंद दरवाजों के पीछे, योशिहिरो सातो भाइयों सफलतापूर्वक रॉक तलवार बल पर पदों में कटौती.

इस बिंदु पर, कि हिस्सेदारी रॉक किंग पु Shengfan पर शहर की तलवार दो हजार बचाव लौट shuaibing, शहर ऐरा की घेराबंदी को देने के लिए जल्दी करो। Takahisa कि दर Yoshihisa, योशिहिरो भाइयों आ Gamo सुदृढीकरण मुख्य दुश्मन यिंग वाई वापस लेने कि कुछ जल्दी सामग्री.

अक्टूबर रात, पु Shengfan स्पष्ट, Shimadzu सेना गूँजती शहर सैनिकों पर हमला करने के इरादे के साथ, Ikejima लाइनअप पहुंचे सैन्य दो टीमों के खिलाफ Shimadzu विभाजित है नहीं लगता था, दोनों पक्षों ने फिर Hiramatsu के शहर के रॉक उत्तर में तलवार से लड़ने लगते हैं। शिमाज़ु योशिहिरो लड़ाई में दुश्मन के धनुष और Teppo नेतृत्व बहादुरी, जिस तरह का नेतृत्व, जनरलों क्यूई द्वारा एक अस्पताल भारी बल (क्यूई एक अच्छा भारी अस्पताल लंबाई पुरुष) उच्च बैरल Chuanjia के साथ पकड़ने के क्रम में मौत की सजा दी। इस युद्ध Shimadzu सैन्य जीत, क्यूई योद्धाओं के एक नंबर पर चर्चा के लिए पश्चिम और अन्य 50 के Minamata शेंग घर शहर के नीचे भारी के बाद एक अस्पताल में मर चुके थे पु Shengfan घर शहर किंग भाग गए। ("परिवार के इतिहास / सा राज्य जैव आंगन इतिहास / Gamo-चो, Hongo मिट्टी ची से तीन राज्यों")

सुदृढीकरण वाटरलू, हतोत्साहित सेना एक बार फिर Shimadzu जवाब का मौका लिया कि खबर में रॉक तलवार चौकी शहर. 2 अक्टूबर योशिहिरो चाचा लंबे आगजनी में अभी भी है केवल समय की बात है, शहर को तोड़ने, मुंह की आड़ में शहर के पश्चिम तोड़ दिया।

उस रात, चौकी उत्तर नहीं मिला है, आत्मसमर्पण कर दिया करने के लिए अगले शहर को Yoshihisa सलाह, लेकिन क्यूई एक अच्छा वजन लेकिन शहर छोड़ देना चाहिए और पलायन करने के लिए रात में घरों के अवशेष के साथ. 3 अक्टूबर Takahisa भूत शहर में बल की दर और एक उत्सव पार्टी का आयोजन किया। Shimadzu अंत जीत के लिए ("Shimadzu राष्ट्रीय इतिहास. वॉल्यूम सत्रह") इस बिंदु पर, रॉक तलवार सिटी हमलावरों.

खेल में योशिहिरो उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद से, Takahisa योशिहिरो रॉक तलवार Kimori शहर इमारतें फैन के रूप में नियुक्त किया है। रॉक सिटी के बाद एक Shimadzu तलवार हमलावरों Osumi चौकी, एक अग्रणी के रूप में योशिहिरो शिमाज़ु भी लगातार दिखावे बन गया है।

हमलावरों Osumi

खगोल जनवरी, डॉलर हार Kitamura शहर के उत्तरी गांव सैंटो Kitamura किंग कांग ZhaJiang में Takahisa में चौबीस साल (1555), हिम्मत Harima रक्षा, Ibusuki Bungo रक्षा शिष्यों की गोली के पीछे तक लाने और Mingyue बोर्ड Fukusaki, Hamada, कैसल, जमा, पूल और योद्धाओं के कई अन्य अच्छी तरह शिमाज़ु परिवार को मार डाला।

मार्च, शिमाज़ु परिवार के प्रति वफादारी, योशिहिरो जुटाए जाएगा, मंत्रालय अभी भी शहर Gamo समर्थन पदों जूनियर शहर पर हमला करने के लिए इंतज़ार कर रही है। योशिहिरो और जनरलों शहर टूट मौसम लंबा हमले, रक्षक क्यूई वह हार क्यों नहीं एक अस्पताल अच्छा वजन प्रवेश करना चाहते, तो, पु Shengfan स्पष्ट समर्थन अच्छा वजन पद बाधाओं को हासिल करने की कोशिश की थी मिलता है, लेकिन योशिहिरो व्यक्तिगत रूप से हमला करने के लिए अपनी सेना का नेतृत्व किया था अंत में फिर से भगदड़, अप्रैल दिन, शहर कनिष्ठ पदों Shimadzu हाथों में गिर गया। ("परिवार के इतिहास से चो इतिहास / तीन राज्यों के लिए एक अस्पताल चो शि क्यूई प्रवेश / निकास.")

मार्च में कोजी साल (1556), Takahisa प्रेषण योशिहिरो भाइयों के एक हजार से अधिक सैनिकों की दर पर ले जाता है पु Shengshi जला इमारत के बाहर दूसरे शहर Matsuzaka सिटी हमले, योशिहिरो पहले शहर में तोड़ के बाद, गांव बुनाई में रक्षक मंत्रालय के अनुभाग 18 अक्टूबर Matsuzaka शहर बंद, मौत पर चर्चा करने के लिए हैं। लेकिन इस युद्ध में योशिहिरो भी गंभीरता से घायल हो गया बढ़त ले ली।

Shimadzu चेहरा निरंतर हमले, पु Shengfan शहर के चार शाखा के शहर पहरा किंग अपने तीन हो गई है। Takahisa ऊपरी हाथ बार - बार नहीं लोगों को हमला करने के लिए, पु Shenglong लिए Zhan Ueno कैसल, मात्सुमोतो कैसल, दक्षिणी सामने, Yuanjiang केली लेई, नेपाल केली टाउन, मा ली, शंख पकवान, एक दूसरे से सात किले गढ़ लिया गया है, शहर की घेराबंदी का काम धीरे - धीरे गठन किया।

दिसंबर, Yutaka दर Hishikari भारी सेना Shimadzu सेना को रोकने के लिए लाइनअप के उत्तरी गांव में, फैन किंग सहायता करने के लिए आया था, सेनाओं के टकराव के लिए शुरू किया। गतिरोध सामने अपने घर राज्यपाल Zhongliang निगरानी, ​​Takahisa लंबे अचानक उत्तरी गांव, सरणी के शहर में Yutaka Hishikari वजन वेक्टर कू क्षेत्र पर हमला मशीन की सुस्त Hishikari, का लाभ लेने के लिए सेना के रहते हैं। अगले वर्ष अप्रैल तक जारी रखा

Hishikari फ्रंट के लिए शुरू की पांच हजार सैनिकों Shimadzu संभावित हमले, जड़ता योशिहिरो जनरलों Hishikari नेन फेंग मूल सिर ले लिया चर्चा करने के लिए फिर से सफलता दुश्मन सिर में जुट गया है और भी नीचे घायल पांच तीर, में अपने कवच अभी भी अकेले भाग गया। उसका प्रोत्साहन में, Shimadzu सेना अब, Hishikari सेना Hishikari भारी ब्लेड के बाद से, Yutaka उखड़ जाती हैं और मर जाते हैं। 15 अप्रैल Kitamura शहर नीचे। पांच दिन बाद घर शहर के परिश्रम जला आधा किंग फैन की निराशाजनक स्थिति के लिए जाना जाता स्थिति, क्यूई को एक अस्पताल कॉलर भाग गए। अब तक, पश्चिम Osumi पूरी शिमाज़ु परिवार क्षेत्र सम्मिलित हो। ("परिवार के इतिहास / सा राज्य जैव आंगन इतिहास / इतिहास Hishikari चो Hongo मिट्टी / पृथ्वी इतिहास Hongo शहर बड़ा मुंह से तीन राज्यों")

दिन में इस बिंदु पर, राज्य Shimadzu Shimadzu झोंग शू रहनेवाला माता पिता की बहुतायत Takahisa मदद के लिए खोलने, सामना करने के लिए संघर्ष कर रही संयुक्त आक्रामक Kimotsuki, अभिभूत साथ ईरानी क्लब घर सामना करते हैं। Eiroku अप्रैल में दो साल (1559), वफादारी और अगले वर्ष आसन्न Sueyoshi Takahisa मार्च में की पेशकश ईरानी क्लब के साथ समानता, यह उनके इतो के खिलाफ warred, Shimadzu बलों में प्रवेश करने लगे उधार, योशिहिरो धर्मी पुत्र प्राप्त ह्यूगा.

Shimadzu की चिकनी नौकायन के विकास और विस्तार में जब अप्रैल में महान परिवर्तन केवल छात्रों, Eiroku चार साल (1561), Kimotsuki मीटर पाश Shimadzu शहर के एक ही परिवार से संबंधित अचानक भेजा सैनिकों को जारी रखा, Takahisa गुट निष्ठा अपने भाई को बचाने के लिए जाना होगा, यहां तक ​​कि मारे गए घात. Takahisa Eiroku पांच साल के लिए (1562) फरवरी Hyuga शिमाज़ु योशिहिरो में तैनात याद था, गंभीर आघात पहुंचाया है।

योशिहिरो एक वफादारी माता पिता फसल Feicheng रखने जीता है कि मार्च में धर्मी वापसी इतो जल्द लुभाने, जाओ. तब से आप सितंबर में, मेरे पास आओ रस्साकशी में दोनों पक्षों ने एक बार फिर से वफादारी समर्थक फसल Feicheng, Eiroku छह साल (1563) फरवरी Takahisa अभियान ओबी, इराक युद्ध जीत के साथ तीन पहाड़ में पूर्व सेना हासिल. इस क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण करते हुए Eiroku मई के अंत तक 7 साल (1563), इतो फिर से हमला किया, Shimadzu पार्टी इस शहर पर हमला किया Iino सैंटो Kitahara और समर्थक पाखण्डी लक्षण दिखाई योशिहिरो हड़बड़ी Hyuga, 17 नवम्बर योशिहिरो पहुंचे शहर में Iino, निगरानी और समर्थक. योशिहिरो शिमाज़ु बाद · प्लस साल Hyuga शासन में एक अग्रणी के रूप में एक गढ़ Fujishiro रूप Iino सिटी के लिए पीढ़ियों के संरक्षक के रूप में. Eiroku नौ साल (1566) घर के आसपास जगह के फरवरी Takahisa राज्यपाल मैं शिमाज़ु Yoshihisa तो. शिमाज़ु योशिहिरो मारा और पीछे हटना है क्योंकि अक्टूबर में Yoshihisa इतो धर्मी भाइयों, वास्तव में भाग्यशाली अस्पताल तीन पहाड़ में लुभाने आक्रमण. Eiroku नवंबर में दस साल (1567), Yoshihisa भाइयों और दूसरों तीन पहाड़ सैनिकों के नाम पर दुश्मन की एक हार के लिए वापस रिपोर्ट, लेकिन Banruo मंदिर Shique बाद मण्डली Hishikari उत्तरी सा मा यू लांग पतन लोगों पर सीधा हमला swerved को शहर, Satsuma मनुहार युद्ध का विस्तार. 24 नवम्बर सिटी घोड़ों पर कब्जा कर लिया, पशु Hishikari लांग शरद ऋतु पहाड़ से पलायन. शहर हिल, Yokokawa, Sogi, पंख महीना, पहाड़ों, Hiraizumi, Aoki, सूप और अन्य शहरों के पास कल रात शिमाज़ु क्षेत्र अस्तित्व में बनाने के लिए। 29 दिसम्बर उसी वर्ष इस प्रकार पहाड़ गाय पर्वत Kario आक्रामक, Fanzao Hishikari लांग शरद ऋतु हार के लिए शहर के शहर और शहर के किले पर हमला. वहाँ Hishikari लांग शरद ऋतु सुदृढीकरण सगर की मदद की, लेकिन यह हॉल शिमाज़ु Yoshihisa कावासाकी में अब भी है हरा हालांकि अगले वर्ष शिमाज़ु Yoshihisa शिमाज़ु योशिहिरो शहर पहाड़ बचाव सैनिकों के साथ पहले महीने,. Eiroku बारह साल (1569) शिमाज़ु Yoshihisa फिर Hishikari लंबी पूँछ शरद ऋतु हरा देवताओं, Hishikari क्रेन और संसद के साथ 18 अगस्त Bingwei गाय पर्वत शिमाज़ु Yoshihisa को Chiyoda, Chiyoda Hishikari क्रेन Qingjiang पर पहुंच सकता है। अगले वर्ष अस्पताल शिमाज़ु Yoshihisa शिमाज़ु Yoshihisa के समक्ष आत्मसमर्पण किया है जो फिर से वारिस, के लिए आंतरिक कॉलर में 5 वीं शिबुया Satsuma कबीले पर पहले महीने के अंत में एकीकृत Satsuma सफल रहा।

खूनी Kizaki

मूल Kizaki शिमाज़ु योशिहिरो के 1572 युद्ध प्रसिद्ध लड़ाई है। कम से कम पांच सौ सैनिकों को इस युद्ध शिमाज़ु योशिहिरो उनके पीछे हटने योशिहिरो छापे इराकी Dongjun बड़ा ब्रेक का लाभ ले तो, सफलता के बिना इतो धर्म लुभाने सेना पकड़े बैठा रहता. इराक से क्लब के साथ एक एकीकृत शिमाज़ु परिवार क्यूशू एक बड़ी बाधा को हटाने के लिए शिमाज़ु परिवार प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता खो दिया है। जून में युआन गुई साल (1571), मृत शिमाज़ु Takahisa, घरेलू अस्थिरता, Osumi जिगर फूरियर बारी, Higo सागर हमले Iino Yiyang शहर के बारे में इतो Yuya धर्मी गुप्त पत्र हलचल शुरू हुई। युआन गुई वर्ष (1572) में कुल सामान्य YouAn इतो, इतो क्लब एक मण्डली जनरलों Jiro इतो को लुभाने के लिए नए अक्षर और Jiro इतो और अनुभवी Ochiai Saemon अन्य स्रोतों को मई की शुरुआत में इराक से तीन हजार पूर्व सेना का नेतृत्व किया Iino शहर की ओर तीन पहाड़ी रास्ता. ज्यादा नहीं है, हालांकि, लेकिन ज्यादातर विभिन्न ऊर्जावान युवा योद्धा के लिए चयन की तिथि से बल की कुल संख्या, एक सत्य "कुलीन" है। रक्षक के केवल तीन सौ की योशिहिरो Iino चौकी शहर और Hirose श्रीमती (योशिहिरो की पत्नी) और Kawakami Jhongjhih प्लस साल जहां पचास से अधिक Fujishiro प्रकाश पर्याप्त.

3 रात, इराकी पूर्व सेना में फ्लैट, तलहटी प्लस एक और पास Shiratori लंबे Fujishiro की ओर सीधे नेतृत्व वाली तत्कालीन Jiro इतो को लुभाने के लिए नए अक्षर, Jiro इतो और, तैयार निकट दक्षिण Iino मूल Kizaki बैरल में तैनात मुख्य विभाजित हो सकता है चैन की नींद सो इस सैनिक oligonucleotide छोटे सूक्ष्म शाखा शहर जीतेंगे. हालांकि, युद्ध Queyuanburu की प्रगति के रूप में अच्छी तरह से सोचा। वास्तव में गोली के महल के लिए अग्रणी निशान के रूप में हवेली Ishigaki बाहर जश्न मनाने के लिए भिक्षुओं अभ्यास शुद्ध Kabayama हिताची स्क्वायर के पास डाल हमलावर पर हमला, शराबी, परिणाम भिक्षुओं को रात अंधेरे के साथ संकीर्ण ऊबड़ सड़क, नेतृत्व क्योंकि वापस लोहे की तोप. ("Woodlots युआन Hongo पृथ्वी के इतिहास.")