सभी सार्वजनिक लॉग्स

विकिपीडिया के सभी प्राप्य लॉगों का संयुक्त प्रदर्शन। आप लॉग के प्रकार, उपयोगकर्ता नाम (कर्ता) या प्रभावित पृष्ठ (नीचे प्रयोजन (शीर्षक)) का चयन करके दृश्य को संकीर्णित कर सकते हैं।

लॉग
  • 04:14, 17 दिसम्बर 2020 Pooran kushwah वार्ता योगदान ने चित्र:पूरन कुशवाह-Pooran Kushwaha.png पृष्ठ बनाया (पूरन कुशवाह भारतीय बाल अभिनेता और नर्तक है। यह अभी अभिनय कला के साथ साथ पढ़ाई भी कर रहे हैं। यह अपनी अभिनय कला से और मॉडर्न लुक से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। यह बचपन से तीक्ष्ण बुद्धि वाले हैं।)
  • 04:14, 17 दिसम्बर 2020 Pooran kushwah वार्ता योगदान ने चित्र:पूरन कुशवाह-Pooran Kushwaha.png अपलोड किया (पूरन कुशवाह भारतीय बाल अभिनेता और नर्तक है। यह अभी अभिनय कला के साथ साथ पढ़ाई भी कर रहे हैं। यह अपनी अभिनय कला से और मॉडर्न लुक से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। यह बचपन से तीक्ष्ण बुद्धि वाले हैं।)
  • 16:16, 22 नवम्बर 2020 Pooran kushwah वार्ता योगदान ने सदस्य:Pooran kushwah पृष्ठ बनाया (रामपुर कला मध्य प्रदेश राज्य के मुरैना जिले में तहसील सबलगढ़ के अंतर्गत आता है जो अपने आप में एक छोटा शहर है रामपुर कला, यह सबलगढ़ शहर से 18 किलोमीटर दूर स्थित है। रामपुर कला और सबलगढ़ के बीच में एक विशाल पहाड़ी है जो इन दोनों शहरों के बीच में एक दीवार के समान है, लेकिन फिर भी रामपुर कला और सबलगढ़ शहर के बीच एक सड़क का निर्माण किया गया है जो उन दोनों को जोड़ता है इस सड़क के किनारे कुछ गांव भी बसे हुए हैं, इनमें से एक गांव गणेशपुरा भी है जो बिल्कुल पहाड़ी में ही बसा हुआ है ।) टैग: यथादृश्य संपादिका
  • 06:14, 17 सितंबर 2020 Pooran kushwah वार्ता योगदान नया खाता खोला गया। टैग: मोबाइल संपादन मोबाइल वेब संपादन