वार्ता:होटल और रिजॉर्ट मार्केटिंग

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

होटल और रिजॉर्ट मार्केटिंग

एक प्रतिस्पर्धी उद्योग में , हर होटल और रिसॉर्ट , उनकी संपत्ति को बढ़ावा देने के लिए अपनी वेबसाइट पर यातायात ड्राइव और अतिथि बुकिंग उत्पन्न करने के लिए एक प्रभावी ऑनलाइन विपणन रणनीति की जरूरत है. हम एक पेशेवर , प्रयोग करने में आसान और आकर्षक वेबसाइट हर होटल और रिसॉर्ट के वितरण की रणनीति के केंद्र में होना चाहिए.

इंटरनेट खोज के आगमन के साथ , इस तरह के टीवी विज्ञापन , रेडियो और समाचार पत्र के रूप में पारंपरिक विपणन दुकानों और कम से कम प्रभावी हो गए हैं . तुम सिर्फ अमेरिका में प्रिंट उद्योग में देखने की जरूरत है , हर हफ्ते अपने दरवाजे बंद , कर्मचारियों की छंटनी एक और परंपरागत मीडिया कंपनी की खबरें हैं. ज्यादातर लोगों को वे अपने माउस के कुछ क्लिक के भीतर की जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद है , जिसमें एक तकनीक की समझ रखने वाले समय में अपनी संपत्ति के लिए एक मजबूत इंटरनेट उपस्थिति सिर्फ एक आवश्यकता नहीं है , यह अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है .

तेज - और - अगली बार जब वे ऑनलाइन एक यात्रा की योजना बना रहे हैं ई पर्यटन होटल विपणन रणनीति अपने मेहमानों को आप पा सकते हैं सुनिश्चित करने के बारे में है .

हमारी रणनीति शुरू में अपनी वेबसाइट के डिजाइन और प्रयोज्य पर केंद्रित है. हम उद्योग के मानकों और अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अपने रूपांतरण दर में तुलना और कार्रवाई यानी ऑनलाइन आरक्षण और पूछताछ रूपों के लिए अपने कॉल का मूल्यांकन करेंगे . हमारे होटल विपणन रणनीति के लिए अगले चरण के खोज है . गूगल, याहू और बिंग - - शुरू में हम खोज इंजन पर ध्यान केंद्रित करेंगे , लेकिन हम भी खोजकर्ता के फेसबुक, ट्विटर और से खींच लिया निजीकृत सामग्री के साथ पारंपरिक खोज परिणामों को जोड़ती है जो ' सोशल सर्च ' की दिशा में तेजी से लोकप्रिय प्रवृत्ति के लिए एक आधार तैयार करेंगे अन्य सामाजिक मीडिया खातों .

एक होटल मार्केटिंग रणनीति के भीतर खोज विपणन अपनी संपत्ति की वेबसाइट खोज इंजन द्वारा देखा जाता है सुनिश्चित करने के लिए कीवर्ड विश्लेषण , वेबसाइट के अधिक उपयोग , कीवर्ड के अधिक उपयोग , आने वाली लिंक रणनीतियाँ और सामग्री निर्माण रणनीतियों से कई तकनीकों को जोड़ती है , और अंत में , अपने मेहमानों .

एक ई पर्यटन होटल मार्केटिंग रणनीति सामाजिक नेटवर्किंग , सामग्री के निर्माण और एक ब्लॉगिंग रणनीति का प्रबंधन शामिल हो सकते हैं .

होटल विपणन के प्रकार हैं

1) खोज इंजन

एक प्रभावी खोज इंजन के अधिक उपयोग ( एसईओ) रणनीति अपने मेहमानों के लिए जल्दी और आसानी से अपनी वेबसाइट पा सकते हैं सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है . ई पर्यटन एसईओ रणनीति , जैसे गूगल, याहू और बिंग जैसे प्रमुख खोज इंजन पर केंद्रित है. यह कई पर पृष्ठ और ऑफ पृष्ठ तकनीक का एक संयोजन है जो खोज इंजन के संवर्धन , शामिल है.

2) फेसबुक पेज डिजाइन

अधिक से अधिक होटलों ने अपने सामाजिक नेटवर्किंग प्रोफाइल के रूप में विकसित यह तुम्हारा ऑनलाइन बुकिंग ड्राइव करने के लिए कार्रवाई करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कॉल भी शामिल है कि महत्वपूर्ण है . हम आपको एक व्यापक इंटरनेट समुदाय के साथ संलग्न करने में मदद आपके ऑनलाइन प्रतिष्ठा का प्रबंधन और अधिक अतिथि बुकिंग उत्पन्न करने के लिए अपने होटल के लिए एक कस्टम फेसबुक पेज डिजाइन में मदद करना चाहते हैं .

3) ईमेल विपणन

ईमेल विपणन प्रत्यक्ष आरक्षण को बढ़ाने के लिए एक शक्तिशाली तरीका है . पुरानी कहावत है , यह सहारा प्रबंधकों की कम से कम 5 % नियमित रूप से सही , पागल , अपने अतीत के मेहमानों के साथ कनेक्ट कर रहा है नए मेहमान. यह तथ्य है , की तुलना में अपने मौजूदा अतिथियों को बेचने के लिए आसान है ? आप उनके साथ जोड़ने नहीं कर रहे हैं, आप अपने प्रतियोगिता है शर्त कर सकते हैं !

4 ) फोटोग्राफ़ी

वे एक छवि एक 1000 शब्दों के लायक है, लेकिन पर्यटन उद्योग में यह इतना अधिक मूल्य की है . हम अपनी संपत्ति की सबसे अच्छी सुविधाओं का प्रदर्शन करने और अपने प्रत्यक्ष आरक्षण बढ़ाने के लिए डिजाइन एक किफायती और पेशेवर फोटोग्राफी सेवा प्रदान करते हैं. स्थानीय आकर्षण के लिए ऑनसाइट सुविधाओं से, हम अपने सर्वश्रेष्ठ बिक्री अंक के सभी कब्जा और अपनी वेबसाइट ब्राउज़िंग भावी मेहमानों के लिए उन्हें जीवित लाने ..

5) वीडियो सेवाओं

कोई उद्योग में बिक्री के लिए उत्पाद अकेले पाठ के साथ संप्रेषित करने के लिए मुश्किल हो सकता है जो एक आकांक्षा अनुभव है जहां यात्रा और पर्यटन के क्षेत्र में की तुलना में इस क्षमता अधिक है. और खोज तेजी से सामाजिक मीडिया के साथ दुनिया की मोह को समायोजित करने के लिए बदलने के साथ , ऑनलाइन वीडियो और भी अधिक महत्वपूर्ण प्राप्त करने के बारे में है .

6 ) गेस्ट विश्लेषण

अपने अगले मेहमान से आएगा जहां आप जानते हैं? आप अपने दोहराने अतिथि हैं जो जानते हो? आप अपने सबसे लाभदायक व्यवसाय उत्पन्न जो ऑस्ट्रेलिया में 50 उपनगरों नाम कर सकते हैं ? दोहराने मेहमानों आपके व्यवसाय की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं . समझना और उनकी जरूरतों को संबोधित कर वहाँ से बाहर सबसे शक्तिशाली विपणन रणनीतियों में से एक है .

7 ) गेस्ट कनेक्ट

अतिथि कनेक्ट आप और अधिक प्रभावी ढंग से नए और अतीत मेहमानों के साथ कनेक्ट करने में मदद करता है कि एक नई स्वचालित ईमेल विपणन उत्पाद है . आपके होटल की संपत्ति प्रबंधन प्रणाली और नवीनतम ईमेल विपणन उपकरण से वास्तविक समय डाटा का उपयोग करना, हम अत्यधिक प्रासंगिक और व्यक्तिगत ईमेल अभियानों के साथ खंड अपने डेटाबेस और लक्ष्य विशिष्ट अतिथि समूहों में सक्षम हैं.

8) सामग्री के विपणन और कॉपी लेखन

विकिपीडिया - सामग्री के विपणन ग्राहकों को प्राप्त करने के क्रम में मीडिया और प्रकाशन सामग्री का निर्माण करने और साझा करना शामिल है कि किसी भी विपणन प्रारूप है . आकर्षक, उच्च गुणवत्ता की सामग्री यह आप के लिए अपने मेहमानों को आकर्षित करने के लिए शक्तिशाली क्षमता है , जिसका अर्थ है , दर्शकों और गूगल दोनों के साथ पक्ष जीतता है.

9) बूस्ट प्रत्यक्ष होटल विपणन रणनीति

सीधे अपने होटल या रिसॉर्ट के लिए प्रत्यक्ष आरक्षण बढ़ाने की गारंटी है कि होटल के विपणन रणनीति संचालित एक परिणाम है बढ़ाइए. हम प्रत्यक्ष हम हमारी सहमति निर्धारित लक्ष्य के आधार पर आपके आरक्षण में वृद्धि नहीं करते हैं, तो हम शुल्क से पूरी तरह मुक्त हमारी सेवाओं की पेशकश करने के लिए तैयार कर रहे हैं कि आप के लिए काम करेंगे इतना विश्वास बूस्ट कर रहे हैं - अगर हम नहीं यह सही है , तो आप कुछ भी नहीं देना आप परिणाम प्राप्त !

<http//hotelmanagement.net//> <http//studyblue.com//> <http//etourism.com//>


रिसॉर्ट और होटल मार्केटिंग इंटरैक्टिव विपणन में हमारी विशेषज्ञता के साथ मिलकर रिसॉर्ट और आतिथ्य उद्योग में व्यापक अनुभव है, हमें अपने विपणन उद्देश्यों से अधिक है और अपने नीचे पंक्ति में वृद्धि होगी कि ऑनलाइन लक्षित और बंद लाइन अभियानों को विकसित करने की क्षमता देता है।

हम कई होटल और रिसॉर्ट कंपनियों वाणिज्य और अन्य ऐसे संगठनों की मंडलों से नेतृत्व पीढ़ी की तरह, सही अपने खुद के पिछवाड़े में उन्हें उपलब्ध सारे संसाधनों पर बाहर याद आती है कि पिछले कुछ वर्षों में मिल गया है। और एक सफल विपणन रणनीति का सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से कुछ ट्रैकिंग, विश्लेषण, और अपने मेहमान के इतिहास से परे और भाटा और छुट्टी के मौसम के प्रवाह की तरह अनदेखी की है, और आप एक पूरा विपणन समाधान दे रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि एक है कि आप के लिए काम कर रहा है। हम पूरी प्रक्रिया से बाहर लगता है काम ले।

ये उनके विपणन में रिसॉर्ट्स और होटल के लिए आवश्यक हैं कि अंक में से कुछ हैं। रणनीति और विश्लेषण विशेष रूप से हिना समुद्र तट की तरह एक पर्यटन बाजार में, यह आप ईमानदारी से खाते में वर्ष दर वर्ष से अपने व्यापार को प्रभावित कर सकता है कि यात्रा और अन्य कारकों में नए रुझान रखते हुए, अपनी मार्केटिंग योजना फिर से आना जरूरी है। गैस की कीमतों जैसे कारकों, डॉलर की ताकत है, और बाहर अपने क्षेत्र में उड़ानों की संख्या, और नए आकर्षण और मनोरंजन आ रहा है या क्षेत्र में बंद। इन सब के सब अपने कारोबार में उतार-चढ़ाव पैदा कर सकता है, और एक ठोस विपणन रणनीति और योजना होने आप ये कभी कभी अशांत पानी नेविगेट करने में मदद करेगा। डीएसएल मार्केटिंग दो दशक से अधिक के लिए रिसॉर्ट्स और होटल परामर्श दिया गया है, और हम किसी भी आर्थिक स्थिति में और किसी भी बाजार में आपकी मदद कर सकते हैं।

वेब डिजाइन यकीनन अपनी बिक्री स्टाफ और विपणन की योजना का सबसे महत्वपूर्ण तत्व है, अपनी वेबसाइट के लिए आप सभी भारी उठाने कर रही होना चाहिए, और अपने सभी अभियानों को मूल सभी महत्वपूर्ण स्रोत है, कि एक करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। और ऑनलाइन अपनी यात्रा अनुसंधान और शॉपिंग शुरुआत यात्रियों और छुट्टियों के 80% से अधिक के साथ, यह वेबसाइट किसी भी सफल ब्रांड और होटल व्यवसाय के लिए आधारशिला है कि कोई छोटा सा आश्चर्य है। डीएसएल मार्केटिंग में, हम डिजाइन और ऑनलाइन ब्रोशर पर की तुलना में अधिक है ... यह एक आंख अनुभव है कि एक वेबसाइट के विकास के द्वारा अपने रिसॉर्ट या होटल संपत्ति के व्यक्तित्व पर कब्जा कर सकते हैं।

खोज इंजन विपणन यात्रियों की 80% से अधिक जाने के लिए और जहां ऑनलाइन रहने के लिए जहां के लिए अपनी खोज शुरू करते हैं। वे देख रहे हैं, जहां (डिजाइन और सामग्री तत्वों दृश्यपटल के लिए बैकएंड वास्तुकला से) अपनी वेबसाइट का अनुकूलन करके, हम सही तुम डाल सकते हैं - गूगल, याहू, बिंग और अन्य लोकप्रिय सर्च इंजन के ऊपर खोज परिणामों में। और कहा कि लोगों तक पहुंचाने के पूरक हैं, हम आपको अधिक ध्यान, अधिक क्लिक करता है, और अंत में अधिक बुकिंग प्राप्त करने के लिए स्थान, कीवर्ड और विज्ञापन की नकल द्वारा लक्षित एक भुगतान किया विज्ञापन अभियान (पीपीसी) दर्जी कर सकते हैं।

सामाजिक मीडिया विपणन वहाँ की यात्रा से भी अधिक सामाजिक कुछ भी नहीं है, और यात्रियों में बात करना पसंद - अपने अनुभवों के बारे में, दोनों अच्छे और बुरे। यात्रा और आतिथ्य उद्योग में उन व्यवसायों कि बातचीत में शामिल होने, और सामाजिक मीडिया की उस शक्ति में नल के लिए यह महत्वपूर्ण है। सामने की मेज पर मेल निर्देशित करने के लिए वेबसाइट से - अपने सभी विपणन और विज्ञापन अभियानों के साथ एकीकृत करने से यह बढ़ रहा है तो - लेकिन डीएसएल विपणन आप पहली बार अपने मेहमान के इतिहास का उपयोग करके (अपने को चुनने के लिए सामाजिक मीडिया के आउटलेट में) एक वफादार प्रशंसक आधार बनाने में मदद कर सकते हैं ।

ईमेल व्यापार होटल सौदा अलर्ट करने के लिए व्यवहार ईमेल से, डीएसएल विपणन एक शक्तिशाली विपणन रणनीति के लिए एक खाका में अपने मेहमान के इतिहास डेटाबेस बदल सकते हैं। खंड के लिए अपनी सूची में काम कर रहे हैं और वे वास्तव में चाहते खबर, सूचना, और यात्रा सौदों भेजने करके, हम भेजा और प्राप्त पाने से अधिक करने के संदेश है कि शिल्प कर सकते हैं। वे आग लगना।

ऑनलाइन विज्ञापन पिछले 30 साल के, डीएसएल विपणन, तैयार है, और होटल विपणन टुकड़ा के लगभग हर तरह की कल्पना लागू किया गया है। बैनर विज्ञापन और ऑनलाइन विज्ञापन के साथ आने के लिए नवीनतम में से एक है, वे यकीनन सबसे अधिक लागत प्रभावी रहे हैं और सबसे तत्काल प्रभाव पड़ता है। और डिजाइन के अलावा, हम उन्हें डाल करने के लिए जहां पता है। हम शहर, एक्सपेडिया, कश्ती और कई अन्य प्रमुख यात्रा पोर्टल, बातचीत कीमत और योजना प्लेसमेंट ओ ट्रिप एडवाइजर, फ्लिप चाबी, यात्रा के साथ काम किया है। हम क्या सीपीएम, सीपीसी पता है, और आप अपने निवेश पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है तो सीपीए, आप के लिए सबसे अच्छा काम करता है।

रचनात्मक सेवाओं हर होटल मालिक वे एक लोगो, एक रैक कार्ड, और मेल टुकड़ा किसी तरह का साइनेज की जरूरत है जानता है, लेकिन हो रही है, इसे सही दर्शकों के लिए सही संदेश है मतलब नहीं है। डीएसएल मार्केटिंग में, हम यात्रियों को देखने के लिए और कॉपी करने के लिए कल्पना से, के बारे में पढ़ना चाहते हैं क्या पता है। हमारे संदेश प्रत्यक्ष, शक्तिशाली हैं, और वे परिणाम मिलता है। हम व्यक्तिगत होटल मालिकों, शिविर मैदान, बड़े होटल चेन, और वाणिज्य मंडलों के साथ काम किया है, इसलिए चलो आज शुरू हो जाओ।

डायरेक्ट मेल विपणन डीएसएल मार्केटिंग में, हम गतिशील सरल, और उद्देश्यपूर्ण है कि प्रिंट विज्ञापन के साथ अपने लक्षित दर्शकों को बंदी बनाना जानते हैं कि कैसे। और हमारे प्रिंट डिजाइन और प्रत्यक्ष मेल डिजाइन हमेशा आप आप आराम, खाद्य और पेय, समूह, या व्यापार क्षणिक में बुकिंग बढ़ाने के लिए देख रहे हैं, चाहे लक्षित करने के लिए देख रहे हैं बाजार खंड के साथ जोड़ता है। ऊर्जावान कॉपी और बोल्ड कल्पना का मेल है, हम जीवन के लिए अपने ब्रांड लाने के लिए और अधिक व्यापार आकर्षित करेगा कि प्रत्यक्ष मेल टुकड़े डिजाइन।

मुद्रण सेवाएँ कुंजी कार्ड के लिए कार्ड रैक करने के लिए आंतरिक रूप से, डीएसएल विपणन अपने परिचालन मुद्रण की जरूरत के सभी संभाल सकते हैं। हम जल्दी के साथ सबसे अच्छा कीमतों में बातचीत करने में सक्षम होने पर गर्व है। हम चारों ओर बेहतरीन गुणवत्ता के साथ उपलब्ध कराने, पूरे मुद्रण प्रक्रिया तो, आप के लिए टुकड़े डिजाइन की निगरानी कर सकते हैं। डीएसएल विपणन के साथ, हम एक ही छत के नीचे अपनी आवश्यकताओं के सभी संभाल सकते हैं।

होटल वीडियो उत्पादन "दृश्यता यात्रा उद्योग के लिए महत्वपूर्ण है। अपने विज्ञापन के साथ अद्वितीय और रचनात्मक रहो और ऑनलाइन दर्शकों का ध्यान कब्जा करने के लिए वीडियो का उपयोग करें।" - होटल विपणन। कॉम यह पूरी तरह से करने से पहले जानकारी के एक बहुतायत की मांग की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आता है जब आज की ऑनलाइन खरीदार ज्यादा हैं।

यह बुकिंग पर्याप्त ऑनलाइन सामग्री उपलब्ध कराने के होटल व्यवसायी पर निर्भर हो गए हैं, जहां होटल और आवास उद्योग, भीतर सबसे सच है।

होटल वीडियो वे अब के लिए खोज अमीर मीडिया सामग्री के साथ ऑनलाइन दर्शकों को उपलब्ध कराने, जानकारी के लिए इस बढ़ती इच्छा पर प्रतिक्रिया के लिए सबसे अच्छा तरीका है। आकर्षक, दृश्य माध्यम आपके होटल या आवास की एक प्रामाणिक और यथार्थवादी चित्रण प्रदान करता है तस्वीरों या आभासी दौरे से गहराई से बेहतर पैमाने भावनात्मक प्रभाव ध्यान और ब्याज की एक निरंतर स्तर को कब्जा एक वेबसाइट के 'चिपचिपाहट' बढ़ाता बात की वीडियो किसी भी संक्षिप्त या बजट मैच के लिए बनाया जा

ये होटल और रिसॉर्ट के कई प्रकार के होते हैं के रूप में किसी भी प्रकार का हो सकता है जो होटल और रिसॉर्ट की उत्पादकता में सुधार लाने के लिए बुनियादी विपणन तरीकों में से कुछ हैं। इन महत्वपूर्ण विपणन की योजना में से कुछ हो सकता है। [1] [2] [3] [4]

  1. www.lbvorlandoresort.com/
  2. www.jeffcoy.com
  3. www.aabri.com
  4. www.unisa.ac.za