डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब
व्यक्तिगत
कप्तानपॉल कॉलिंगवुड (FC)
मार्क स्टोनमैन (List A and T20)
कोचजोनाथन लुईस
विदेशी खिलाड़ीजॉन हेस्टिंग्स
टीम की जानकारी
स्थापित1882
घरेलू मैदानअमीरात डरहम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड
क्षमता15,000
इतिहास
चैंपियनशिप जीत3
वन-डे कप जीत2
ट्वेंटी -20 कप जीत0
वन-डे लीग (मृत)  जीत0
अधिकारीक वेबसाइट:डरहम सीसीसी

' 'डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब' अठारह में से एक है प्रथम श्रेणी काउंटी क्लबों के भीतर घरेलू क्रिकेट की संरचना इंग्लैंड और वेल्स। यह प्रतिनिधित्व करता है [इंग्लैंड के [ऐतिहासिक काउंटियों | ऐतिहासिक काउंटी]] के डरहम। 2014 के मौसम के बाद से टी 20 टीम 'डरहम जेट' नाम दिया गया है। एक सदी से भी अधिक के लिए और माइनर काउंटी चैम्पियनशिप के एक प्रमुख सदस्य था, प्रतियोगिता जीतने के लिए सात बार | 1882 में स्थापित, डरहम [नाबालिग स्थिति] अंग्रेजी और वेल्श क्रिकेट के [माइनर काउंटी] का आयोजन किया। 1992 में, क्लब काउंटी चैम्पियनशिप में शामिल हो गए और टीम के एक अधिकारी प्रथम श्रेणी के रूप में प्रमुख स्थिति को ऊपर उठाया गया था टीम। डरहम 1964 से एक सामयिक लिस्ट ए टीम के रूप में वर्गीकृत किया गया है, तो एक बड़ी सूची के रूप में 1992 से एक टीम; <रेफरी> साँचा:वेब का हवाला देते हैं</ref> और के रूप में एक प्रमुख टी 20 टीम 2003 के बाद से <रेफरी> { {वेब का हवाला देते हैं। url = http: //www.cricketarchive.com/Archive/Teams/0/90/Twenty20_Events.html | प्रकाशक = क्रिकेट | title = ट्वेंटी -20 घटनाओं डरहम द्वारा निभाई | accessdate = 8 दिसंबर 2015}} </ रेफरी >

क्लब के सीमित ओवरों के किट रंग पीला ट्रिम (रॉयल लंदन वन-डे कप में) के साथ नीले और काले ट्रिम (नेटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट में) के साथ लाल कर रहे हैं। और टाइन के पोर्ट | डरहम वर्तमान [अमीरात] [फ्लाई अमीरात] सहित कई कंपनियों द्वारा प्रायोजित है। [| अमीरात डरहम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड] [रिवरसाइड ग्राउंड], चेस्टर ली स्ट्रीट में है जो टीम द्वारा उत्तरी रॉक से पहले बैंक के राष्ट्रीयकरण 2008 में क्लब में आधारित है प्रायोजित किया गया था 5 जून से - | दूसरे [2003 इंग्लैंड बनाम जिम्बाब्वे टेस्ट] 2003 में [जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम इंग्लैंड में # 2 टेस्ट] - सर्किट, अपने पहले मैच की मेजबानी | अंग्रेजी [टेस्ट मैच] [टेस्ट क्रिकेट] के लिए नवीनतम परिवर्धन में से एक 7 जून को।

डरहम सीसीसी डिवीजन में से एक में खेलता एल.वी. काउंटी चैम्पियनशिप, रॉयल लंदन वन-डे कप और नेटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट 2014 में उत्तर के समूह में ग्रुप बी। <रेफरी> साँचा:अदालत में तलब web</ref> वे जीत गए काउंटी चैम्पियनशिप 2008 में पहली बार के लिए, 2009 के मौसम में ट्रॉफी अपने पास रखा, और उसके बाद एक तीसरी बार 2013 में वे 2014 में उद्घाटन रॉयल लंदन वन-डे कप जीता लिए यह जीत हासिल की।