कुछ खट्टा हो जाए

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
कुछ खट्टा हो जाए
निर्देशक अशोज जी
लेखक राज सलूजा
निकेत पांडे
विजय पाल सिंह
पटकथा राज सल्लूजा
निकेत पांडे
विजयपाल सिंह
शोभित सिन्हा
निर्माता अमित भाटिया
लवीना भाटिया
अभिनेता
छायाकार आर एम स्वामी
संगीतकार गुरु रंधावा
सचेत-परंपरा
ब्रदर्स से मिलें
साधु तिवारी
नीलेश आहूजा
निर्माण
कंपनी
माच फिल्म्स
प्रदर्शन तिथियाँ
  • 16 फ़रवरी 2024 (2024-02-16)
देश भारत
भाषा हिंदी

कुछ खट्टा हो जाए वर्ष 2024 की भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें गुरु रंधावा और सई मांजरेकर ने मुख्य भुमिका निभाई है।इस फिल्म को मच फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है और इस राज सलूज, निकेत पांडे और विजय पाल सिंह द्वारा लिखा गया है। फिल्म का निर्देशन अशोक जी ने किया है।[1]

कहानी[संपादित करें]

हीर और इरा जो एक दुसरे से प्यार करते हैं, पारिवारिक दबाव से बचने के लिए शादी करने का फैसला करती हैं। हीर, इरा के आईएएस अधिकारी बनने के सपने का समर्थन करने का वादा करती है। हालाँकि, एक गलतफहमी तब पैदा होती है जब उनके परिवार गलती से मान लेते हैं कि हीर गर्भवती है। जब दोनों परिवार इस खबर पर प्रतिक्रिया करते हैं तो अराजकता फैल जाती है, जिससे हास्यपूर्ण और नाटकीय स्थितियाँ उत्पन्न हो जाती हैं। हीर और इरा को अपने सपनों को पूरा करने और उथल-पुथल के बीच अपने प्यार को मजबूत रखने के साथ-साथ गलतफहमी से निपटना होगा।

पात्र[संपादित करें]

रिलीज[संपादित करें]

यह फ़िल्म 16 फ़रवरी 2024 को रिलीज़ हुई थी [2] [3]

  1. "Kuch Khattaa Ho JaayUA". The Times of India. आइ॰एस॰एस॰एन॰ 0971-8257. अभिगमन तिथि 2024-02-16.
  2. "In Pics: Guru Randhawa makes Bollywood debut with 'Kuch Khatta Ho Jaay'; Nushrratt Bharuccha, Ayesha Khan attend premiere". Mid-day (अंग्रेज़ी में). अभिगमन तिथि 2024-02-16.
  3. "Kuch Khattaa Ho Jaay Review: गुरु रंधावा का डेब्यू खट्टा ही रहा !". Desh Updates. 17 फरवरी 2024. अभिगमन तिथि 17 फरवरी 2024.