सदस्य वार्ता:अरूणेश दवे

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

प्रिय अरूणेश दवे, हिन्दी विकिपीडिया पर आपका स्वागत है!

निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल
निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल

विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओं द्वारा लिखा जा रहा है।
कुछ भी लिखने से पहले कृपया सहायता के निम्नांकित पृष्ठों को ध्यान से पढ़ें:

किसी भी वार्ता/संवाद पृष्ठ, चौपाल या अन्य कहीं भी जहां सदस्यों के मध्य वार्ता होती है, पर अपना सन्देश छोड़ने के बाद अपना हस्ताक्षर अवश्य छोड़े। इसके लिए अपने सन्देश की समाप्ति पर --~~~~ लिख दें।

हम आशा करते है कि आपको विकिपीडिया से जुड़ने में आनन्द आएगा।

--आलोक मिश्र ०९:५४, २ नवंबर २०१० (UTC)

बहुत अच्छी शुरुवात के लिये बधाई[संपादित करें]

अरूणेश जी, आपने आज दो बहुत अच्छे लेखों का योगदान देकर बहुत धांसू शुरुआत की है। बधाई। आप अभी नये हैं। केवल एक सलाह है कि लेखों की शैली ऐसी हो जो विकिपिडिया के मन को भाए। नहीं तो लोग कभी-कभी लेखों पर 'इस लेख को विकिफाई करने की आवश्यकता है' ऐसी सूचना चिपका देते हैं।

लिखते रहिये। -- अनुनाद सिंहवार्ता १३:१७, २ नवंबर २०१० (UTC)

लेखों के सन्दर्भ में[संपादित करें]

अरूणेश जी बधाई हो आप के लेख अनछुए विषयॊ पर है, और आप से उम्मीद है कि भविष्य में सुन्दर रचनाये करेंगे किन्तु आप लेखों में सन्दर्भ और लेख के ऑबजेक्टिव्स देना न भूलें, लेख सार-गर्भित और सन्दर्भित अवश्य हों। --कृष्ण कुमार मिश्र ११:२६, ३ नवंबर २०१० (UTC)

नमस्कार! आपकी हिन्दी विकि में रुचि व अनुसार योगदान देखकर अपार हर्ष हुआ है। मैं समस्त हिन्दी विकि परिवार की ओर से धन्यवाद करता हूं। आपके द्वारा विकसित लेख भारत-पाकिस्तान के बीच प्रथम युद्ध देखा। काफी अच्छा बनाया है। हां आपने अनुवाद तो किया किन्तु अभी कड़ियाम नहीं डाली हैं। शायद अभी प्रक्रिया अधीन है। फिर भी मुझे ३ दिसंबर हेतु आलेख के लिये अच्छा लगा तो देखा। यदि आप १ दिसंब्वर से पूर्व इसे तैयार कर दें तो इसे ३ दिसंबर हेतु आलेख में मुखपृष्ठ पर लगाया जा सकता है। आलेख की आवश्यकताओं हेतु यहां देखें।

मात्र विकि में उपलब्ध शदों को [[ ]] के अन्दर डाल दें, जो कड़ियों के रूप में दिखेंगे। इसके अलावा संफ़्दर्भ लगादें। हां संदर्भों की भाषा हिन्दी में ही लिखें जो लेख के नीचे दृश्य हो। संभव हो तो हिन्दी के संदर्भ लगायें< वर्ना अंग्रेज़ी के भी चलेंगे। समय से सूचित कर पायें तो कार्य पूर्ण हो पायेगा। इसी प्रकार अपने अन्य सुझाव लेख भी विकिपीडिया:आज का आलेख उम्मीदवार पर नीचे माह के प्रत्याशी उपशीर्षक के अधीन लिखें। --ये सदस्य हिन्दी विकिपीडिया के प्रबंधक है।प्रशा:आशीष भटनागर  वार्ता  ११:४८, १७ नवंबर २०१० (UTC)

आपके लिए नया सन्देश है
आपके लिए नया सन्देश है
नमस्कार, अरूणेश दवे जी। आपके लिए आशीष भटनागर के वार्ता पृष्ठ पर एक सन्देश है।
आप इस सूचना को किसी भी समय मिटा सकते है, इसके लिए वार्ता संपादन में जाकर {{सन्देश}} मिटाएँ।
आपके लिए नया सन्देश है
आपके लिए नया सन्देश है
नमस्कार, अरूणेश दवे जी। आपके लिए संजीव कुमार के वार्ता पृष्ठ पर एक सन्देश है।
आप इस सूचना को किसी भी समय मिटा सकते है, इसके लिए वार्ता संपादन में जाकर {{सन्देश}} मिटाएँ।