डोनाल्ड बारसव्ल

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
डोनाल्ड बारसव्ल सम्पादन

डोनाल्ड बारसव्ल द्वितीय (जन्म 22 फ़रवरी 1963) एक अमेरिकी अभिनेता, शास्त्रीय अंतरराष्ट्रीय अवधि और संगीतकार है। बारसव्ल एक तेजी से ट्रैक करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिलब्ध ओपेरा गायक बन गया था। वह 1995 में एक कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा है कि उसे लगभग दो साल के लिए बात करने में असमर्थ बना दिया. उसके बाद, वह सुर्खियों के बाहर एक शांत जीवन अमेरिका समझे प्रतिभा के 2008 के मौसम पर अपनी उपस्थिति जब तक रहते थे, जहां वे एक शीर्ष 5 फाइनल था, जो उसे मनोरंजन में एक कैरियर में एक और मौका दे दिया. तब से वह संगीत समारोहों में संयुक्त राज्य अमेरिका में दोनों अंतरराष्ट्रीय स्तर के रूप में अच्छी तरह से हर जगह के रूप में दर्शकों का मनोरंजन किया, टेलीविजन छपने, प्रेरणादायक और रेडियो बोल रहा हूँ. उन्होंने 25 से अधिक देशों से प्रशंसकों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक क्लब समेटे हुए है। [1]
बारसव्ल फिर में गाने के स्वर की समता का संगीत की दुनिया में प्रवेश किया है Kerrville, जून 2009 में टेक्सास में पहाड़ियों के सिम्फनी के साथ शुरू संगीत चबूतरे. वह शुद्ध शास्त्रीय संगीत के प्रदर्शनों की सूची से आत्मा को मुख्यधारा में पॉप को लेकर शैलियों के विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन करती है। वह विभिन्न सहित अंग्रेजी, के बाहर भाषाओं में गाने के द्वारा कई संस्कृतियों के लोगों से बतियाते स्पेनी, इतालवी, नियपोलिटन, फ्रांसीसी और रूसी. उनके संगीत आमतौर पर बहुभाषी हैं और वह टुकड़े है कि खुद को एक से अधिक भाषा में प्रदर्शन किया है। इनमें से कुछ में शामिल हैं: मारियो है Frangoulis के द्विभाषी संस्करण 'व्हाइट साटन में नाइट्स "(इतालवी शीर्षक" NOTTE Di लूस "), मूल रूप से The Moody Blues और Andrea Bocelli है" प्रार्थना "और" Vivere "(अंग्रेजी शीर्षक" हिम्मत से जीना "). उनकी अन्य गैर अंग्रेजी प्रदर्शनों की सूची में शामिल हैं अगस्टिन है लारा "Rosa" (स्पेन), मारियो है Frangoulis Vincerò ", perderò" इतालवी () और नियपोलिटन मानक "हे एकमात्र Mio.
उनकी कई रचनाओं में से कुछ हाल ही में अपने एलबम पर सुना जा सकता है। अन्य रचनाएं Temptation of the Miracle Weaver(आगामी फिल्म 2010), जहां उन्होंने अग्रणी भूमिका है, पिताजी Gabriel, एक पुजारी का है, अपने जीवन की एक जीवनी में भी काम करता है।