सदस्य:RAJIT KUMAR NAIK/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

परिचय: मेरा नाम रजित कुमार है। मैं मसीह विश्वविद्यालय में ट्रिपल प्रमुख कोर्स कर रहा हूँ। कि पत्रकारिता, मनोविज्ञान, अंग्रेजी है। मैं सेना के एक अधिकारी के रूप में रक्षा बलों में शामिल करना चाहते हैं और मैं इस पाठ्यक्रम के आने वाले भविष्य में अपने ज्ञान और बुद्धि के निर्माण में करने में मदद मिलेगी यकीन है।

मेरे व्यक्तित्व: मैं मुझे बहुत ज्यादा अनुशासन और दिमाग शांत बनाता है, जो रक्षा बलों में बहुत ज्यादा दिलचस्पी है। मेरे स्वभाव बहुत उपयोगी दूसरों के लिए है। मैं मेरे एक दूसरे के बीच विश्वास निर्माण और समर्थन पर सौदा करता है, जो अपने दोस्तों और अजनबियों के लिए बहुत अनुकूल हूँ।

मेरा लक्ष्य: एक व्यापक मेरा उद्देश्य बहुत स्पष्ट है के रूप में राष्ट्रीय सैनिक स्कूल में सात साल के लिए एक छात्र होने के सेना के एक अधिकारी के रूप में रक्षा में शामिल होने और राष्ट्र की सेवा के लिए। मैं अपने क्षेत्र में अलग है पता है, लेकिन मैं अपने लक्ष्य को प्राप्त करना चाहते हैं क्योंकि मैं विषयों के दोनों के लिए बराबर समय दे रहा हूँ।

मेरे बारे में: मैं मुझे फिट और चमक रहती है, जो खेल के हित में बहुत कुछ है। हॉकी, मुक्केबाजी और फुटबॉल जैसे खेलों मैं खेलने के लिए और मैं अपने आप को सभी खेलों चलाने का आनंद लें। मैं सार्वजनिक रूप से बोलने का मेरा डर कम कर देता है जो बहस की तरह बोलने में बहुत ज्यादा दिलचस्पी है। अंत में मैं बहुत ज्यादा आश्वस्त खुद को और अपने काम और मेरा उद्देश्य के बारे में हूँ।