सदस्य:HP Jinjholiya

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम HP Jinjholiya है और हरियाणा शहर के पानीपत के गाँव सिवाह का रहने वाला हूँ और 2015 से मैंने गूगल के प्लेटफार्म Blogger का इस्तेमाल करके Blogging के बारे में जाना और समझा और दो साल लगातार सीखने के बाद 2017 में हमनें NewsMeto को जन्म दिया जोकि आज हिंदी ब्लॉगिंग में सबसे बेहतरीन ब्लॉग में से एक हैं ऐसा हम नही कहे रहें!

बल्कि आप बेस्ट हिंदी ब्लॉग गूगल पर सर्च करते हैं तो लगभग हर ब्लॉगर ने हमारे ब्लॉग को अपनी लिस्ट में शामिल किया हैं हालांकि बेस्ट हिंदी ब्लॉग पर हमने भी आर्टिकल लिखा है परंतु हमने ख़ुद का नाम उसमें नही डाला हैं और न ही कभी किसकों हमारे ब्लॉग को लिस्ट में शामिल करने के लिए कहा हैं।

चूंकि आज हम कोई विषयों के विशेषज्ञ या फिर कहे शोधकर्ता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन Content Creator हैं औऱ हमारे द्वारा लिखा गया प्रत्येक आर्टिकल और आर्टिकल का प्रत्येक शब्द हमारी गहरी रिसर्च, अध्ययन औऱ अनुभव पर आधारति होता हैं जो सिर्फ़ और सिर्फ़ हमारे ब्लॉग को पढ़ने वाले पाठकों के लिए तैयार किया जाता है जिसमें हमारी विशेषज्ञता, अनुभव, अथॉरिटेटिवनेस और साथ ही भरोसेमंद जानकारी दिखाई देती हैं।

हमारी वेबसाइट का उद्देश्य हर जानकारी को हिंदी भाषा में प्रदान करने के साथ-साथ उसे सरल से सरल शब्दों में बयान करना है ताकि प्रत्येक हिंदी पढ़ने वाला उसे आसानी से समझ सके और उसका इस्तेमाल कर सकें।

हमारे प्रत्येक आर्टिकल को इस प्रकार से लिखा जाता है कि अगर आप एक बार उसे पढ़ना शुरू कर देते हैं तो आप उसे अंत तक पढ़ते जाते हैं इस बात का अंदाजा आप हमारे आर्टिकल पर लोगों की आने वाली प्रतिक्रिया से लगा सकते हैं जो ना केवल आर्टिकल पढ़ते हैं बल्कि उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त करते हैं।