सदस्य:Davidjeremiah123456/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

परिचय - मेरा नाम डेविड जेरेमिअह है। मैं १८ साल का हूँ। मै हैदराबाद से बेंगलुरू मेरी डिग्री पुरी करने के लिए क्र्यिस्ट यूनिवर्सिटी मैं पढने आया हूँ। मेरे पिता का नाम विंन्सेंट विनोद आनंद है और मेरे माता का सपना विन्सेंट है। मेरी एक छोटी बेहेन भी है और उनका नाम जोअना है। मेरी मात्र भाषा तेलुगु है लेकिन मुझे तेलुगु बोलने मैं बहुत दिकथ होती है।

हितो और शौक - मुझे बस्केत्बाल से बहुत प्यार है। मैं स्टेट लेवेल तक खेल चुका हूँ और मुझे यूनिवर्सिटी के टीम में खेलने के लिए चुना गया है। मुझे पश्चिमी संगीत में भी बहुत दिलचस्पी है। मुझे गिटार बजाना भी बहुत अच्छा लगता है। चित्र बनाने का और उसमें रंग भरने का भी शौक है मुझे। किताब पढना और दूसरों की मदद करना मे मुझे बहुत मजे आते है।

भावनाऐ और उदेश्य - घर की बहुत याद आती है मुझे लेकिन मेरे माता पिता ने मुझपर विशवास रख कर मुझे बैंगलोर पढाई करने के लिए भेजा है। मैं उनकी खुशी और मेरे अच्छे भविश्य के लिए कठिन परिश्रम करूँगा। मुझे मेरे सारे दोस्तो की भी बहुत याद आती है मगर नए दोस्त बनाना सिख रहा हूँ। मुझे अपनी परिवार और दोस्तों से अधिक लगाव है और मै उनसे बहुत प्यार करता हूँ।

व्यक्तित्व - अपने बारे में कुछ बतो तो यह हैं कि मैं बहुत शर्मिला हूँ। मैं संवेदनशील हूँ। अच्छे कम करने से कभी पीछे नही हटता हूँ। वैसे तो काफ़ी निढर हूँ लेकिन कभी कभी मुझे भी डर लगाता है। मुझे मेरे सारे चीज साफ़ रखना पसंद है और साफ़ सफाई करने मैं मुझे मज़ा आता है। काफी लोग मुझे आलसी समझते है लेकिन जब मुजे कुछ काम करना हो तो जी जान से पुरी शक्ति उसमें लगा देता हूँ।