सदस्य:Yathinkumarp/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम यतिन है,मैं १८ साल का हूँ।मैं बंगलौर में रहता हूँ।मैं यात्रा प्यार करता हूँ।मुझे नई चीजों को अनुभव करना पसन्द है।

परिवार[संपादित करें]

मुझे नई चीजों का सामना कर की तरह।मुझे नई चीजों का सामना कर की तरह।मुझे नई चीजों का सामना कर की तरह।मुझे नई चीजों का सामना कर की तरह।

शिक्षा[संपादित करें]

मैं क्राईस्ट अकादमी में मेरी प्राथमिक शिक्षा का अध्ययन किया।और अब मैं क्राइस्ट विश्वविद्यालय में अध्ययन कर रहा हूँ।

शौक[संपादित करें]

ड्राइविंग मेरा शौक है और पढ़ने के भी।ड्राइविंग मेरा शौक है और पढ़ने के भी। मैं बास्केट बॉल खेलते हैं और मैं खेल प्यार करता हूँ । मैं भी क्रिकेट खेलने के लिए प्यार करता हूँ।

उपलब्धियों[संपादित करें]

मैं सबसे अच्छा खिलाड़ी बास्केटबॉल में हासिल किया है ।मुझे अर्थशास्त्र के लिए एक पुरस्कार मिला।मैं अपने स्कूल के दिनों के दौरान सबसे अच्छा चित्रकार के लिए एक पुरस्कार मिला।

खेल[संपादित करें]

बास्केट बॉल[संपादित करें]

मैं 6 साल के लिए क्राईस्ट अकादमी के लिए बास्केट बॉल खेला। इस अवधि के दौरान मैं 5 टूर्नामेंट खेला।मैं अपने स्कूल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक था।मैं राज्य टीम के लिए चयनित किया गया था लेकिन मैं चोट के कारण आगे नहीं खेल सकता है।कई लोगों को मेरे स्कूल में खेलने की मेरी शैली की प्रशंसा की।मैं स्टाइलिश बास्केटबाल खिलाड़ियों में से एक था।मेरी ऊंचाई 6 फुट जो मुझे बास्केटबॉल खेलने के लिए अनुकूल है।क्राइस्ट विश्वविद्यालय के लिए खेलने के लिए मेरा सपना है । बास्केट बॉल मे मैं एक डिफ़ेंडर हूँ।

क्रिकेट[संपादित करें]

मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेला।मैं भी अपने कॉलेज के लिए खेला।क्रिकेट मेरा जुनून है और मैं खेल प्यार करता हूँ , मैं जब मैं 8 साल का था यह खेल शुरू किया।मैं हूँ एक दाहिने हाथ तेज गेंदबाज।क्रिकेट मेरा जीवन है।