सदस्य:Sariya1bcomb/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम सारीया कोसर है। मैं बेंगलूरु कि रहने वाली हूँ और मै क्राइस्ट यूनिवर्सिटी मे बीकाम कि पढाई कर रही हूँ। मेरी जन्म तारीक ०६-०१-२००० है और मै बम्मनहल्लि मै रहती हूँ। मेरी पूरी पढाई लिखाई यही पर हुई है। बेंगलूरु। अब मै अप्नि पृष्ठभूमि, शिक्षा,परिवार, लक्ष्य,रूचिया और उपब्धियो के बारे में बताना चाहती हूँ।

पृष्ठभूमि[संपादित करें]

मैं बेंगलूरु कि रहने वाली हूँ और मै क्राइस्ट यूनिवर्सिटी मे बीकाम कि पढाई कर रही हूँ।मै बम्मनहल्लि मै रहती हूँ और मुझे बेंगलूरु बहुत पसंद है। बम्मनहल्लि एलक्ट्रानिक सिटी फ्लाइ ओवर के पास है। मैं अब १७ साल कि हूँ। बेंगलूरु कर्नाटक की राजधानी है और येह जगह अपनी शांत मौसम और सूचना सूचना प्रौद्योगिकी कंपनियो के लिये प्रसिद्ध है।

परिवार[संपादित करें]

मीर छोटा सा परिवार है जिस्मे ४ सदस्य है। मेरी एक बाडी बेहन है जिसका नाम लुबना है और वह मुझसे दो साल बडी है। पापा-मम्मी के हम दो ही बच्चे है। पापा का नाम मोहम्मड इब्राहिम है और माँ का नाम सिद्दिका है। पापा पेशे से सेल्स अक्कोटेंट है और माँ ग्रहिणी है। मेरी बहन मेरा ख्याल भी रखती है और मेरी मदत भी करती है।मेरे परिवार ने मुझे धंग से रहना सिखाया है और मानसिक मदत भी दी है। माँ का जन्म स्थल मुंबई है

शिक्षा[संपादित करें]

मैने नर्सरी से लगाकर दसवी तक कार्मल गार्डन पब्लिक स्कूल मै कि है और उच्च शिक्षा ज्योति निवास कॉलेज मै की है। मै अब क्राइस्ट यूनिवर्सिटी मे बीकाँम कर रही हू और मुझे इसका गर्व है। मै १२ मे ९७ अंको से उत्तीर्ण हुई थी।

रूचिया[संपादित करें]

गाना-बजाना,नाचना ,दूसरो की मदत करना, खेलना,कूदना,टी वी देख्नना और दोस्त बनाना मेरी रूचिया है। इसी वझह से मै बहुत मशहूर हूँ।

उप्लब्धियाँ[संपादित करें]

यह मेरी कुछ उप्लब्धिया है

   १। स्कूल मे सर्वाधिक अंक लाने वालि छात्रा बनी।
   २। ग्यारवी और बारवी मे  सर्वाधिक अंक लाने वालि छात्रा बनी।
   ३। काम्रर्स प्रोफीशंसी पुरस्कार लाई।
   ४। अतिरिक्त पाठयाक्रम गतिवधि मे भाग लेकर जीती।