वार्ता:२२ जुलाई २००९ का सूर्यग्रहण

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

यह पृष्ठ २२ जुलाई २००९ का सूर्यग्रहण लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

लेखन संबंधी नीतियाँ

कृपया इस लेख में मदद करें[संपादित करें]

मैंने 22 जुलाई 2009 का सूर्यग्रहण लेख अंग्रेजी en:Solar_eclipse_of_July_22,_2009 से अनुवाद किया है, जिसमें कई चित्र लोड नहीं हो पा रहे हैं। क्या यह समस्या मेरे ब्राउसर पर ही है। यदि नहीं तो कृपया इसे सही करने में मदद करें। धन्यवाद। -Hemant wikikosh ०८:०२, २२ जुलाई २००९ (UTC)

Only those images which are uploaded on Commons can be directly linked. Images uploaded on English wiki can not be seen on other language wikis. You have to download them and then upload on Hindi wiki. --गुंजन वर्मासंदेश ०८:२९, २२ जुलाई २००९ (UTC)
विकी पर दो प्रकार से चित्र अपलोड कर सकते है. किसी भाषा विशेष के विकी पर या फिर विकिपीडिया कामंस पर. जो चित्र कामंस पर अपलोड होते है उन्हें कही भी किसी भी भाषा की विकी पर उपयोग में लिया जा सकता है लेकिन जो चित्र भाषा विशेष के विकी पर अपलोड होते है उन्हें उसी विकी पर उपयोग किया जा सकता है. आप के लेख में भी यही हो रहा है. जो कामंस के चित्र है वह तो दीख रहे परन्तु अंगरेजी विकी के चित्र नहीं दिख रहे है. अगर आप उन चित्रों को अपने लेख में लगना चाहते है तो उन्हें वह से डाऊनलोड कर हिंदी विकी पर अपलोड कर ले. इस से पहले चित्र के copyright को जान ले. --गुंजन वर्मासंदेश ०८:४०, २२ जुलाई २००९ (UTC)

गुंजन जी, धन्यवाद। काम हो गया। -Hemant wikikosh ०९:२२, २२ जुलाई २००९ (UTC)