सदस्य वार्ता:Manoj kumar verma khutar

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 8 वर्ष पहले by Gauravsood0289 in topic सावधान

{{साँचा:सहायता|realName=|name=Manoj Kumar Verma }

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 11:46, 27 अक्टूबर 2015 (UTC)उत्तर दें

[ मनोजकुमार वर्मा]] पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ आस अल मलिक को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है।

यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

योगेश कवीश्वर (वार्ता) 12:22, 27 अक्टूबर 2015 (UTC)उत्तर दें

सावधान[संपादित करें]

आपने रुखुआ पृष्ठ पर बर्बरता की है। कृपया भविष्य में ऐसा न करें अन्यथा आपको विकिपीडिया पर संपादन करने से प्रतिबंधित किया जा सकता है। आपके सकारात्मक संपादनों का स्वागत है और यदि आपको कोई बात नहीं समझ में आ रही तो पूछ सकते हैं। --गौरव सूद (वार्ता) 10:53, 1 नवम्बर 2015 (UTC)उत्तर दें