सदस्य वार्ता:Gaurav pandey mau

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

गौरव पाण्डेय का जन्म 15 अप्रैल सन 2000 में उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के पावन धरती पर हुआ था उनके पिता जी का नाम अजय कुमार पांडेय और माता जी का नाम सीता पाण्डेय है। गौरव पाण्डेय प्रसिद्ध जमींदारों के खानदान से आते हैं। गौरव पाण्डेय के परदादा अक्षय कुंअर पाण्डेय की गिनती अपने जमाने के बड़े जमींदारों में तो होती ही थी साथ ही साथ वो एक स्वतंत्रता सेनानी भी थे।

सदस्य:Gaurav pandey mau पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Gaurav pandey mau को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।आर्यावर्त (वार्ता) 14:07, 4 जनवरी 2019 (UTC)उत्तर दें

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस सदस्य पृष्ठ को वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (यहाँ अपना कारण बताएँ) --Gaurav pandey mau (वार्ता) 14:18, 4 जनवरी 2019 (UTC) ये हम अपना खुद बनाये है तो आप इसे क्यों हटाएंगेउत्तर दें