सदस्य वार्ता:203.199.10.30

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

इस्राइल पर किए गए आपके काम के लिए धन्यवाद। यदि आप अपना परिचय दे सकें तो भविष्य में हिन्दी विकिपीडिया के विकास में आपके सहयोग से और भी बेहतर काम हो सकेगा। --पूर्णिमा वर्मन १२:४०, २९ मई २००८ (UTC)

क्या आप जानते हैं?[संपादित करें]

Updated DYK query आपके द्वारा लिखें गए या काफी सुधारे गए लेख गुड़हल के तथ्य को क्या आप जानते हैं? में ३१ अगस्त, २००८ को प्रदर्शित किया गया। अगर आपको हाल में बदले गए किसी लेख से कोई रोचक तथ्य पता है तो कृपया उसे "क्या आप जानते हैं?" संवाद पृष्ठ पर सुझाए।

--सुमित सिन्हावार्ता १०:५३, ३१ अगस्त २००८ (UTC)

चिपमंक पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चिपमंक को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल1. पूर्णतया अन्य भाषा में लिखे लेख

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।

पीयूष मौर्यावार्ता 08:40, 7 जून 2014 (UTC)उत्तर दें