सदस्य:Kotni Charan Kumar/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम कोतिनी कुमार है और मैं ओडिशा से हूं और वर्तमान में बैंगलोर में रह रहा हूँ।

पृष्ठभूमि[संपादित करें]

मेरा जन्म बेरहमपुर में जुलाई २७,१९९९ को हुआ था और इस समय मै १८ साल का हू। मेरा परिवार वर्तमान में भुवनेश्वर में रह रहा है। मैंने अपने बचपन का अधिकांश आवासीय जीवन में बिताया है यही कारण है कि मैं अपने परिवार को याद नहीं कर रहा हूं। जब मैं छोटा था तो मुझे टफी नाम वाले कुत्ते थे जिनके साथ मैं छुट्टियों के दौरान बहुत समय बिताना चाहता था और उनके साथ खेलना पसंद था।

शिक्षा[संपादित करें]

मैंने विजयनाना विहार आवासीय विद्यालय विशाखापटनम आंध्र प्रदेश में अपनी माध्यमिक शिक्षा पूरी की है। इसके अलावा, मेरी उच्च शिक्षा बैंगलोर में क्राइस्ट पीयू कॉलेज में हुई थी। वर्तमान में मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में एक बीकॉम छात्र हूं।

परिवार[संपादित करें]

मेरे पास एक संयुक्त परिवार है जिसमें नौ सदस्य हैं।मेरे परिवार में दादा, दादी, पिता, चाचा, चाची, दो बहन और बड़े भाई हैं। मेरे पिता का नाम तिरुमल कोटनी और बेहेन का नाम शीतल कोटनी है। मेरे पिता एक व्यापारी हैं और मेरी बहन दंत विज्ञान में उनकी इंटर्नशिप मणिपाल विश्वविद्यालय से कर रही है। मेरे पिता एक व्यापारी हैं और मेरी बहन दंत विज्ञान में उनकी इंटर्नशिप कर रही है।

रूचियाँ[संपादित करें]

मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है और इंटर स्कूल प्रतियोगिताओं में स्कूल टीम का प्रतिनिधित्व किया है। मेरे शौक पुस्तकों को पढ़ रहे हैं और संगीत सुन रहे हैं।

उपलब्धि[संपादित करें]

मेरे जीवन में 12 वीं में घर कप्तान होने की तरह मेरे जीवन में कई उपलब्धियां हैं और मैंने कई फैसलों में भी अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व किया है।

लक्ष्य[संपादित करें]

जीवन में मेरा लक्ष्य एक स्टार्टअप उद्यमी बनना है और एक परोपकारी होना भी है।

अभिलाषा[संपादित करें]

मेरी इच्छा है कि मेरे जीवन में लोगों के लिए अच्छे कर्म करें और जीवन के बाद भी मैं चाहता हूं कि मेरे अंगों को जरूरतमंद लोगों को दान दिया जाए।