सामग्री पर जाएँ

सदस्य:Charlesjoseph1810323

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Charlesjoseph1810323
नाम चार्ल्स जोसेफ
लिंग पुरुष
जन्म तिथि 26 फरवरी 2000
जन्म स्थान बैंगलोर
निवास स्थान कर्नाटक
नागरिकता भारतीय
जातियता मलयाली
शिक्षा तथा पेशा
शिक्षा बी कॉम
महाविद्यालय क्राइस्ट जूनियर कॉलेज
विश्वविद्यालय क्राइस्ट यूनिवर्सिटी
उच्च माध्यामिक विद्यालय क्राइस्ट स्कूल
शौक, पसंद, और आस्था
शौक फुटबॉल, बास्केटबॉल, गायन, नृत्य,
धर्म ईसाई
राजनीती कांग्रेस
चलचित्र तथा प्रस्तुति पुलुमुरुगन
सम्पर्क विवरण
ईमेल charles26joseph@gmail.com

परिचय[संपादित करें]

चार्ल्स जोसेफ (26 फरवरी 2000) का जन्म कर्नाटक के बैंगलोर में हुआ था। मैं वर्तमान में विश्वविद्यालय बनने के लिए मसीह में अपनी डिग्री का पीछा कर रहा हूं। मैं एक गतिशील और उत्साही खिलाड़ी हूं। मैं एक सक्रिय पाठक और शिक्षार्थी हूं। मुझे साहस और सवारी करना पसंद है। मेरा सपना उन जगहों पर यात्रा करना है जो दुनिया भर में कभी नहीं खोजे गए हैं। मेरे शौक पढ़ रहे हैं, सवारी के लिए जा रहे हैं, नए स्थानों पर एक साहस पर जा रहे हैं। "का अन्वेषण करें। ख्वाब। डिस्कवर। "मैं वह व्यक्ति हूं जो इस पल जीता है। लाइव में मेरा लक्ष्य एक गेम डेवलपर बनना है। मैंने क्राइस्ट स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा और क्राइस्ट जूनियर कॉलेज से मेरे पीयूसी को समाप्त किया। एक बार ब्रैडली व्हिट फोर्ड ने उद्धृत किया "कार्रवाई के साथ अपने जीवन को भरें। ऐसा होने की प्रतीक्षा न करें। इसे करना ही होगा। अपना भविष्य बनाओ अपनी आशा बनाओ। अपना खुद का प्यार करो। और जो कुछ भी आपकी धारणा है, अपने निर्माता का सम्मान करें, न कि अनुग्रह की प्रतीक्षा करने के लिए अनुग्रह की प्रतीक्षा करें, लेकिन आप जो भी कर सकते हैं, वह कर कर ... स्वयं, अभी, पृथ्वी पर ठीक है।

शौक[संपादित करें]

"मैंने जीता है खेल, अकादमिक और कई अन्य क्षेत्रों में कई पुरस्कार। मैं एक उत्सुक शिक्षार्थी हूं और मुझे नई चीजों को सीखना और प्रयोग करना पसंद है। मैं एक बहिर्वाह व्यक्ति हूं और मैं चीजों को सकारात्मक तरीके से लेता हूं। मैं एक व्यक्ति हूं जो सोचता है कि सब कुछ अच्छा होता है। मैं समाज में एक स्वतंत्र पक्षी हूँ। मुझे खेल खेलना और उन्हें विकसित करना पसंद है। मैं एक खुश और हंसमुख आत्मा हूँ। मेरे पास ऐसे मित्रों का समूह है जिनके साथ मैं खुश हूं और मुझे समूह का विस्तार करना पसंद है। एक बार ओग मंडिनो ने उद्धृत किया "आज से शुरुआत, उन सभी का इलाज करें जैसे आप मिलते हैं जैसे कि वे आधी रात तक मरने जा रहे थे।

लक्ष्य[संपादित करें]

                     उन सभी देखभाल, दयालुता और समझ को बढ़ाएं जिन्हें आप कर सकते हैं, और किसी भी इनाम के बारे में सोचा नहीं। आपका जीवन कभी भी वही नहीं होगा। "मेरे पास एक विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने और सभी चरम खेलों को आजमाने का सपना है। मैंने कई जगहों पर यात्रा की है और अलग-अलग लोगों से मिलना है, यह उनके साथ घूमने वाले नए लोगों के साथ एक नया अनुभव है जो सकारात्मक वाइब्स का एक चक्र बनाता है। हर दिन एक नई शुरुआत अतीत को भूल जाती है और पल जीती है। मुझे नई चीजों का अनुभव करना पसंद है जो आपको आराम क्षेत्र से बाहर निकलने में मदद करते हैं और इसे आज़माते हैं जो आपको अपना आत्मविश्वास बनाने में मदद करता है। मैं संगीत सुनना पसंद करता हूं और कारों और बाइकों की सवारी करना पसंद करता हूं और अपनी पूरी सीमा तक जीवन का आनंद लेता हूं। एक बार नेल्सन मंडेला ने उद्धृत किया "यह तब तक असंभव प्रतीत होता है जब तक यह नहीं किया जाता है।" जीवन बहुत कम समय से पहले इसका आनंद लेता है। घड़ी मत देखो; करो जो करता है बढ़ा चल।