"विकिसम्मेलन भारत": अवतरणों में अंतर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
No edit summary
No edit summary
पंक्ति 1: पंक्ति 1:
'''विकिसम्मेलन भारत''' या ('''विकिकान्फेरेन्स इण्डिया''') ([[अंग्रेजी]] :Wikiconference India) जो पहली बार [[भारत]] के [[मुम्बई]] शहर में १८ से २० नवम्बर २०११ को हुई थी। जिसका आयोजन [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] में आयोजित किया गया था और इसका उद्घाटन [[विकिपीडिया]] के संस्थापक [[जिमी वेल्स]] ने किया था। होने वाली पहली कान्फरेन्स थी जो [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] में १८-१९-२० नबम्वर २०११ को आयोजित हुई थी।
'''विकिसम्मेलन भारत''' या ('''विकिकान्फेरेन्स इण्डिया''') ([[अंग्रेजी]] :Wikiconference India) जो भारत में पहली बार [[मुम्बई]] शहर में १८ से २० नवम्बर २०११ को हुई थी। जिसका आयोजन [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] में आयोजित किया गया था और इसका उद्घाटन [[विकिपीडिया]] के संस्थापक [[जिमी वेल्स]] ने किया था। होने वाली पहली कान्फरेन्स थी जो [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] में १८-१९-२० नबम्वर २०११ को आयोजित हुई थी।


==विकिसम्मेलन चंडीगड़ २०१६==
==विकिसम्मेलन चंडीगड़ २०१६==
पंक्ति 5: पंक्ति 5:


== स्थान ==
== स्थान ==
*२०११ – [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] , फोर्ट प्रसार
*२०११ – [[मुम्बई विश्वविद्यालय]] , फोर्ट प्रसार मुम्बई ०४
मुम्बई ०४
*२०१६ – [[चंडीगड़]]
*२०१६ – [[चंडीगड़]]



01:57, 10 जुलाई 2016 का अवतरण

विकिसम्मेलन भारत या (विकिकान्फेरेन्स इण्डिया) (अंग्रेजी :Wikiconference India) जो भारत में पहली बार मुम्बई शहर में १८ से २० नवम्बर २०११ को हुई थी। जिसका आयोजन मुम्बई विश्वविद्यालय में आयोजित किया गया था और इसका उद्घाटन विकिपीडिया के संस्थापक जिमी वेल्स ने किया था। होने वाली पहली कान्फरेन्स थी जो मुम्बई विश्वविद्यालय में १८-१९-२० नबम्वर २०११ को आयोजित हुई थी।

विकिसम्मेलन चंडीगड़ २०१६

मुम्बई सम्मेलन के बाद भारत में दूसरी बार २०१६ में विकिसम्मेलन का आयोजन चंडीगड़ में ५ अगस्त से ८ अगस्त २०१६ तक होगा। जिसमें देश के विभिन्न शहरों से विकिमीडियन्स मौजूद होंगे।

स्थान

योगदानकारी विकि समुदाय

  1. हिन्दी विकिसमुदाय
  2. मराठी विकिसमुदाय
  3. बङाली विकिसमुदाय
  4. मालायालाम विकि समुदाय