सदस्य:Nirmal k nivas

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Nirmal k nivas
[[File:
Simplicity
|250px|]]
नाम निर्मल्
लिंग पुरुष
जन्म तिथि ०८ फरवरि १९९७
जन्म स्थान बेंगलूर
देश साँचा:Country data भारतः
नागरिकता भारतीयः
जातियता भारतीयः
शिक्षा तथा पेशा
पेशा छात्र
शिक्षा बिकाम
महाविद्यालय विश्न पियू कालेज्
विश्वविद्यालय क्राइस्ट विश्वविद्यालय, बेंगलुरू
उच्च माध्यामिक विद्यालय फ्लोरेन्स हाइ स्कूल्
शौक, पसंद, और आस्था
शौक नाच , क्रिदा , संगीत, नाटक
धर्म हिन्दु
राजनीती स्वतंत्र
चलचित्र तथा प्रस्तुति
रुचियाँ

सण्गित्

सम्पर्क विवरण
ईमेल Nirmalkrishh123@gmail.com
फेसबुक Nirmal Yuvan

मेरा नाम है निर्मल और मैं बंगलौर से हूँ और मेरी उम्र 18 वर्ष हु और क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में बिकाम कर रही हु। मैं फ्लोरेंस हाई स्कूल में मेरी स्कूली शिक्षा किया।मैं विशन् पु कॉलेज में अपने पूर्व विश्वविद्यालय में किया था।मेरा शौक किताबें पढ़ने और संगीत खेल रहे हैं।मेरी माँ एक सॉफ्टवेयर कंपनी में एक कार्यकारी के रूप में काम कर रहा है,मेरी माँ मेरे लिए सब कुछ है और मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ। मेरे जीवन में खुश और समय पर दुख की बात है

बचपन[संपादित करें]

मेरे बचपन बहुत खुशहाल था और मजेदार भी। मैं वास्तव में मेरे बचपन के दिनों में विशेष रूप से बाल विहार का आनंद लिया। मैं बोरी दौड़ और उन्माद पहेली की तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लिया और दोनों प्रतियोगिताओं में दूसरा पुरस्कार जीता था।मैं दोनों प्रतियोगिताओं में भाग लेने का आनंद लिया।और मेरी 10 वीं कक्षा और हमारे विदाई दिन का आनंद लिया।मेरी पु कॉलेज जीवन काफी बोरिंग के अध्ययन के लिए 2 साल खर्च किया गया था।और बोर्ड की परीक्षा में अच्छे अंक अर्जित किये और बिकाम के लिए मसीह विश्वविद्यालय में शामिल हो गए।

कॉलेज का जीवन[संपादित करें]

मैं अपने क्राइस्ट यूनिवर्सिटी जीवन का आनंद ले रहा हूँ वर्तमान दिनों में, मैं अलग-अलग राज्यों और अलग पृष्ठभूमि से बहुत से लोगों से मुलाकात की और एक नए माहौल की तरह महसूस किया। क्राइस्ट यूनिवर्सिटी जीवन में सबसे अच्छा दिन मेरी 1 साल के दूसरे दिन और जातीय दिन था, 1 वर्ष के दूसरे दिन अच्छा था, लेकिन सबसे बुरी बात यह वास्तव में नृशंस क्षेत्र खेलने गया था जो।जातीय दिन भयानक था और मैं वास्तव में जातीय दिन पर खेला गया, जिसमें लोक संगीत का आनंद लिया।

शौक[संपादित करें]

मेरा पसंदीदा शौक संगीत खेल रहा है और खा रहे हैं।मैं एक महान खाने के शौकीन हूँ।मैं संगीत स्कूल प्रतियोगिताओं में भाग लिया और कई पुरस्कार जीता था।