सदस्य:Kishan a jain

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
home sweet home

मेरा नाम किशन जैन है । यह मनुष्य अपने कर्मों के द्वारा न्याय कर रहे हैं कि एक सर्वविदित तथ्य है । इसमें कोई शक के व्यक्तियों का सबसे ठोस कामों उनके अनुभव और जीवन में उपलब्धियां हैं। यह बहुत अक्सर हर व्यक्ति की उपलब्धियों की राशि उनकी ईमानदारी का स्तर इंगित करता है कि कहा जाता है । हालांकि अपने मूल देश में वे अक्सर एक व्यक्ति को अपने अतीत की उपलब्धियों पर भी लोगों ने न केवल न्याय किया जाना चाहिए कि एक और दिलचस्प सोचा था कि वह भविष्य में की आकांक्षा का कहना है । देखने के इस बिंदु से मैं मैं सच में बड़ा है को प्राप्त करने के लिए योजना के लक्ष्यों की राशि के लिए के रूप में एक जबरदस्त अखंडता का व्यक्ति होने लगते हैं। वर्तमान पत्र में मैंने सोचा कि मैं पहले से ही मैं केवल भविष्य में हासिल करने की ख्वाहिश है कि उन लोगों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से मेरे जीवन में प्राप्त की हैं, मेरे व्यक्तिगत उपलब्धियों का वर्णन करना चाहते हैं।मैंने अपने जीवन में कई अन्य विभिन्न सपने और उद्देश्य है । मैं एक मजबूत प्यार परिवार का निर्माण करने के लिए और अपने बच्चों को अपने माता पिता मेरे साथ बर्ताव तरह का इलाज करने के लिए , लोगों की मदद करने के लिए और बेहतर मेरे आसपास की दुनिया बनाने के लिए , अच्छा विशेषज्ञ हो जाते हैं और एक अच्छी नौकरी पाने के लिए चाहते हैं। मैं एक निश्चित समय नहीं है हर घटना के लिए के रूप में मैं कुछ समय के इन लक्ष्यों तक पहुंच जाएगा यकीन है। मैं पहले से ही मेरे जीवन में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण चीजें हासिल की है और मैं इसके बारे में बहुत गर्व कर रहा हूँ । मैंने अपने जीवन में कुछ घाटा था, हालांकि मैं अभी भी अपने आप को एक खुश व्यक्ति पर विचार कर सकते हैं। मुझे मेरे चारों ओर एक पूरी बड़ी दुनिया है, और मुझे पहले जीवन की एक सड़क । और मैं इस सड़क का पालन करने के लिए और अपने भविष्य के जीवन के दौरान मैं कर सकता सबसे अच्छा प्राप्त करने के लिए अपने सभी प्रयासों के लिए रखा जाएगा। आप सफल उन्हें फोन कर सकते हैं एक व्यक्ति से पहले किसी के जीवन में कुछ लक्ष्यों को प्राप्त करने की जरूरत है। सफलता के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए है, तो आप निर्धारित किया है। मैं मैं अपने जीवन में हासिल करना चाहते हैं कुछ लक्ष्य निर्धारित किया है। दूसरों पेशेवर हैं, जबकि इन लक्ष्यों में से कुछ व्यक्तिगत हैं। जीवन में मेरा व्यावसायिक लक्ष्यों मुझे मेरे परिवार का समर्थन है, और लोगों की मदद करने के लिए पर्याप्त पैसा आता है कि एक नौकरी मिल, मुझे खुशी होती है कि एक अच्छी नौकरी खोजने के लिए एक अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं।

मुझे एक अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। अधिकांश नौकरी खेतों एक वंश शिक्षा की आवश्यकता होती है। मैं एक शिक्षा नहीं है, तो मैं काम के स्थान पर ठीक ढंग से काम करने में सक्षम नहीं होगा और मुझे क्या करना है समझ में नहीं होगा। शायद यह भी दोनों पूरी तरह से स्कूली शिक्षा या प्रशिक्षण और जाने के लिए मुझे आवश्यकता होगी अच्छा पैसा बनाना होगा कि एक अच्छा काम बनाए रखने के लिए। शिक्षा मैं चयन करेंगे काम मुझे भी कॉलेज से परे हो सकता है स्कूल जाने के लिए और की जरूरत होगी, क्योंकि सफल बनने के लिए पहला और सबसे महत्वपूर्ण तरीका है।

मैं क्या कर में मेरी खुशी भी मेरे जीवन मैं मेरे लिए एक लक्ष्य है। वे क्या कर रहे हैं के साथ खुश नहीं हैं, तो किसी को सफल बन सकता है कोई रास्ता नहीं है। उनके काम के लिए उन्हें दुखी करने के लिए जा रहा है, वे अपने काम में 100% कभी नहीं दिखा होगा और वे बंद आग बुझाना होगा। किसी को इस किया था, तो वे शायद निकाल दिया हो जाएगा या उनके वेतन बहुत अधिक नहीं होगा। मैं चाहता हूँ कि काम मेरे लिए दिलचस्प हो जाएगा। मैंने सोचा कि मैं अपने काम से प्यार है कि जरूरत है और मैं मैं क्या कर रहा हूँ प्यार करता हूँ। मैं अपने काम में 100% डालने की जरूरत है।

मेरा एक और पेशेवर लक्ष्य मुझे अपने काम में अच्छा पैसा बनाने जा करने के लिए है। मैं मैं लाखों बनाने जाने की जरूरत है, लेकिन मुझे लगता है तो मैं अपने परिवार के समर्थन में मदद कर सकते हैं पर्याप्त चाहते हैं कि यह नहीं कह रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता है एक परिवार है की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। मेरा काम है, मुझे एक घर खरीदने में मदद स्वास्थ्य बीमा का भुगतान, और अन्य चीजें मैं अपने परिवार के लिए की आवश्यकता होगी। पैसे में मेरा मुख्य लक्ष्य अपने परिवार को खुश रखने के लिए है। मैं उन्हें पर्याप्त लेकिन बहुत ज्यादा नहीं करना चाहते हैं। मैं उन्हें आवश्यकताओं के लिए करना चाहते हैं।

मैं भी हमेशा लोगों और बच्चों की मदद करना चाहता है।