सदस्य वार्ता:Zuck28

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Zuck28 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 19:16, 14 अप्रैल 2021 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सना रईस खान को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

रोहितबातचीत 20:56, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]

श्रीमान @रोहित साव27, इस पृष्ठ में आपको क्या प्रचार दिख रहा है? कृपया दोबारा जाँच कीजिए, विषय पूर्ण रूप से उल्लेखनीय है तथा उपयुक्त रूप से स्रोत भी लगे हुए हैं। इसके साथ ही ये पृष्ठ ज्ञानकोश शैली में ही लिखा गाया है। यदि आपको कोई और बदलाव सही लगता है तो आपका स्वागत है परंतु इस तरह ये शीघ्र हटाने का नामांकन अनुचित है कृपया इसे हटा लिया जाये।
धन्यवाद
Zuck28 (वार्ता) 21:05, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]
@Zuck28: जी मैंने लेख के विषय में कुछ अन्य जानकारी खोजनी चाही परन्तु मुझे बिग बॉस 17 में इनकी प्रतिभागिता के अतिरिक्त कुछ अन्य जानकारी नहीं मिल रही। फिर भी मैं लेख से शीह का नामांकन हटाकर लेख को हहेच कर देता हूँ जिससे लेख को तुरंत ना हटाकर हम इस पर चर्चा कर सकते हैं।--रोहितबातचीत 21:11, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]
अन्य जानकारी इसी पृष्ठ पे आपको दिख जाएगी ख़ासकर “आजीविका” अनुभाग में। आपको कोई अतिरिक्त खोज की आवश्यकता नहीं है। Zuck28 (वार्ता) 21:50, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, सना रईस खान को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत हटाने हेतु चर्चा के लिये नामांकित किया गया है। इस बारे में चर्चा विकिपीडिया:पृष्ठ हटाने हेतु चर्चा/लेख/सना रईस खान पर हो रही है। इस चर्चा में भाग लेने के लिये आपका स्वागत है।

नामांकनकर्ता ने नामांकन करते समय निम्न कारण प्रदान किया है:

उल्लेखनीयता संदिग्ध

कृपया इस नामांकन का उत्तर चर्चा पृष्ठ पर ही दें।

चर्चा के दौरान आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। परंतु जब तक चर्चा जारी है, कृपया पृष्ठ से नामांकन साँचा ना हटाएँ। रोहितबातचीत 21:13, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]

@रोहित साव27 जी, जैसा कि मैंने पिछले संवाद में भी इसका उल्लेख किया है की ये पृष्ठ पूर्ण रूप से उल्लेखनीय है और इसके साथ इसमें स्रोत भी उपलब्ध है। लेखन शैली में भी कोई त्रुटि नहीं है।
अगर आपने पृष्ठ सही से पढ़ा होता तो आपको दिखता की विषय केवल बिग बॉस के लिए ही उल्लेखनीय नहीं है।
"भारतीय आपराधिक वकील हैं जो विभिन्न हाई-प्रोफाइल कानूनी मामलों पर अपने काम के लिए जानी जाती है"
इसमें उल्लेखनियता वो क़ानूनी मामले है जो आजीविका में उल्लिखित है।
मुंबई क्रूज भंडाफोड़ मामला , संदीप गडोली फर्जी मुठभेड़ मामला, हनुमंत शिंदे मामला,शीना बोरा हत्याकाण्ड तथा और भी अनेक मामले जो स्वयं उल्लेखनीय है।
इन क़ानूनी मामलों और बिग बॉस के अलावा भी विषय एक नेटफ़्लिक्स डॉक्यू वेब सीरीज का हिस्सा है। जिसका मैं संक्षिप्त वर्णन नहीं सका लेकिन मैंने उसका भी उल्लेख किया है स्रोत के साथ।
https://www.timesnownews.com/entertainment-news/tv/bigg-boss-17s-sana-raees-khan-defends-indrani-mukerjea-in-buried-truth-docu-series-shares-promo-article-108190995
आपसे निवेदन है इस तरह के अनुचित बाधा डाल के हमारा मनोबल ना गिराया जाए और नामांकन वापस लिया जाये, अगर आप सुधार कर सकते है तो उचित होगा।
धन्यवाद
Zuck28 (वार्ता) 21:26, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]
@Zuck28: जी आप गलत सोच रहे हैं। मैं किसी भी प्रकार से आपका मनोबल गिराने का प्रयत्न नहीं कर रहा हूँ। मैंने लेख को हहेच भी इसीलिए किया ताकि आप अपनी बात रख सकें। हालांकि मुझे लेख की उल्लेखनीयता संदिग्ध लग रही है। मेरे साथी प्रबंधक और पुनरीक्षकों के विचार भी आप हहेच पृष्ठ पर जान पाएँगे। धन्यवाद।--रोहितबातचीत 21:33, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]
दिये गये उत्तर में क्या आपको इस जानकारी के होते हुए अभी भी कोई शक या उल्लेखनीयता संबंधित संदिग्धता है?
बिग बॉस १७, एक नेटफ़्लिक्स सीरीज़ और कई उल्लेखनीय क़ानूनी मामलों में उल्लेखनीय होने के बावजूद भी के आपको लगता है कि ये नामांकन साँचा सही है?
अगर आपकी गलतफहमी दूर हो गई है तो अब आपको ये साँचा हटा लेना चाहिए। इसमें चर्चा संबंधी क्या विषय है?
Zuck28 (वार्ता) 21:42, 15 मार्च 2024 (UTC)[उत्तर दें]