सदस्य वार्ता:Sunil gothwal

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Sunil gothwal जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 07:36, 29 जून 2016 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सुनील गोठवाल को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

योगेश कवीश्वर (वार्ता) 07:52, 29 जून 2016 (UTC)[उत्तर दें]

सुनील जी, विकिपीडिया म्ं आपका हार्दिक स्वागत हैं। उम्मीद करता हूँ की आप विकिपीडिया के सदस्य बने रहेंगे और अच्छें लेख बनाकर अपना योगदान देंगे। आपने सुनील गोठवाल नामक लेख बनाया हैं किन्तु विकि का नियम हैं कि यहाँ खुद पर लेख नहीं बना सकतें। इसे नहीं रख सकते किन्तु अन्य लेखों में आपका योगदान वाँछित हैं। आप्को जो उपर स्वागत सन्देश भेजा गया हैं उसमें ब्ल्यू रंग की कड़ी पर क्लिक करने से आपने उस विषय के सम्बन्धित लेख मिलेगा और उनसे आप विकिपीडिया के बारे में प्राथमिक जानकारी पा सकते हो। धन्यवाद। आप अपने बारे में सदस्य:Sunil gothwal पर क्लिक करके लिख्ं। यह आपका सदस्य पृष्ठ हैं।-योगेश कवीश्वर (वार्ता) 08:02, 29 जून 2016 (UTC)[उत्तर दें]