सदस्य वार्ता:Stt65

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार Stt65 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 10:38, 9 अगस्त 2019 (UTC)

April 2020[संपादित करें]

कृपया अपने विघटनकारी सम्पादन रोकें। आपके सम्पादन पूर्ववत या हटा दिये गए हैं।

  • यदि आप किसी अन्य संपादक के साथ किसी लेख की सामग्री के उपर विवाद रखते हैं तो कृपया इस विषय पर संपादक के साथ उनके चर्चा पृष्ठ या लेख के चर्चा पृष्ठ पर चर्चा करें।
  • यदि विवाद किसी अन्य चीज के उपर है तो कृपया विकिपीडिया के प्रबन्धक सूचनापट पर सहायता प्राप्त करें।

जब तक विवाद आम सहमति के माध्यम से सुलझाया नहीं जाता, कृपया विघटनकारी प्रतीत होने वाले संपादन जारी न रखें। विघटनकारी रूप से संपादन करना जारी रखने पर परिणामस्वरूप आपके संपादन विशेषाधिकार को छीना जा सकता है QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 16:13, 8 अप्रैल 2020 (UTC)

सार्वभौमिक आचार संहिता (यूनिवर्सल कोड ऑफ कंडक्ट) पर आपके महत्वपूर्ण विचार[संपादित करें]

प्रिय मित्र,

सार्वभौमिक आचार संहिता (यूनिवर्सल कोड ऑफ कंडक्ट) जिसका उद्देश्य विकिपीडिया पर ऐसा वातावरण बनाने में मदद करना है जहाँ कोई भी, बिना किसी उत्पीड़न अथवा भय के, सुरक्षित रूप से अपना योगदान दे सके। इस विषय पर विभिन्न समुदाय के सदस्यों से उनके विचार एकत्रित किए जा रहे हैं।


चूँकि आप समुदाय के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं, आपके दिए विचार तथा सुझाव हमारे लिए अति महत्वपूर्ण है जो की इस सार्वभौमिक आचार संहिता को बनाने में न केवल सहायक होंगे अपितु हमारे विकिपीडिया समुदाय का प्रतिनिधित्व भी करेंगे। आपके लिए इस आचार संहिता की भाषा और सामग्री को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करने, उत्पीड़न मुक्त स्थान बनाने तथा विकी आंदोलन को आगे बढ़ाने में योगदान करने का प्रमुख अवसर है।

आपकी सुविधा हेतु एक गूगल प्रपत्र (फॉर्म : कुछ ही मिनटों में भरने योग्य) भी तैयार किया गया है जिसके भरने की अंतिम तिथि 25 अप्रेल 2020 है, इस प्रपत्र को भरकर इस विषय पर अपने विचार/सुझाव देवें इसके अतिरिक्त आप अपने विचार चौपाल, मेरे वार्ता पृष्ठ, अथवा सीधे ई-मेल (suyash-ctr [at] wikimedia [.] org) के माध्यम से भी दे सकते है, धन्यवाद!

यह संदेश 'मास-मैसेज' संदेश सुविधा के माध्यम से दिया गया है। --Suyash (WMF)(वार्ता), मंगलवार 8:35, 22 सितंबर 2020 (UTC)