सदस्य वार्ता:Star Rahul RaJ

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Star Rahul RaJ जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 12:24, 19 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Rahul Rocking Star को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

केप्टनविराज (चर्चा) 17:07, 19 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

अक्टूबर 2020[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालाँकि, इस ज्ञानकोश पर सकारात्मक सम्पादन द्वारा योगदान करने हेतु सभी का स्वागत है, हम आपसे अच्छी नीयत में विश्वास रखने का आग्रह करते हैं, ख़ासतौर से तब जब आप दूसरे संपादकों से संवाद कर रहे हों, जोकि आपके द्वारा सदस्य:Mayankkkkk पर बर्बरता किया गया है। वह संपादन अच्छी (नीयत) नहीं थी आपकी, इस ज्ञानकोश में योगदान करने संबंधी सामान्य व्यवहार हेतु कृपया स्वागत पृष्ठ देखें। पहले आपने मेरे सदस्य वार्ता :पर आपना नाम लिखा था, लेकिन आपके उस विघटनकारी संपादन को वापस ले लिया गया है, फिर आपने मेरा सदस्य पृष्ठ को बनाया, अगर आपको बर्बरता करना चाहता बहुत अच्छा लगता हैं न ,तो मुझे बर्बरता को खत्म करना अच्छा लगता है, अगर आपने अब मेरे या किसी भी सदस्य अथवा सदस्य वार्ता पर बर्बरता किया तो आपको विकिपीडिया से हमेशा के लिये अवरोध कर दिया जायेगा । और दूसरी बात आप कोई प्रसिद्ध मानव तो है नहीं, जब देखो तब आपने बारे मे विकिपीडिया पर प्रचार करते रहते हो, यह मेरी प्रथम चेतावनी है, ऐसा काम करो कि मुझे आपको दूसरी चेतावनी न देनी पड़े। Mayankkkkk (वार्ता) 01:23, 20 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]