सदस्य वार्ता:Soman

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

स्वागत, Soman!

विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओ द्वारा लिखा जा रहा है ।

  • सहायता करने का आरम्भ करने का एक सरल मार्ग है. जब आपको कोई समस्या दिखें - स्पेलिंग में गलती, शायद, या कोई अस्पष्ट वाक्य - तो "बदलें" कडी को क्लिक करें और समस्या का समाधान करें । पन्नों को बदलने में संकोच न करें
  • हिन्दी विकिपीडिया में लेख लिखने के लिये आप जैसे लोगों की आवश्यकता है । आप एक नया पन्ना आरम्भ कर सकतें है या आप किसी भी लेख को बदल सकतें है या बढा सकते है । अगर आप सोचते है कि आप किसी लेख को बिगाड देंगे, तो प्रयोगस्थल में जाकर जितना जी चाहें पन्ना बदलने का प्रयोग कर सकते है ।
  • कोई भी बदलाव कर सकता है, यह तो है, पर अकाउंट बनाने के लाभ हैं अगर आपको नियमितता से योगदान देना है | अगर आपको जुडना है, तो अकाउंट बनाए और नये सदस्य लोग में अपना परिचय दें (परिचय देना आवश्यक नहीं है) ।

अधिक जानकारी के लिये यह कुछ कडियाँ है:

सहायता
ट्युटोरियल विभाग
विकिपीडिया समाज

हम आशा करते है कि विकिपीडिया को योगदान देने में आपको आनन्द आयेगा ।

See also: Welcome गिज़ा १२:१४, २५ अगस्त २००६ (UTC)

अंग्रेजी शीर्षक[संपादित करें]

सोमन,
पहले तो आपका आभार, हिंदी विकिपीडिया मे सक्रिय योगदान के लिए।
आपके कुछ हाल के लेखो का शीर्षक अंग्रेजी मे रहा है। अंग्रेजी शीर्षको वाले लेखो को प्रायः हिंदी विकिपीडिया से मिटा दिया जाता है। आप लेखो के शीर्षक अंग्रेजी मे देने से बचे। धन्यवाद,

--मितुल ०५:२५, २३ अक्टूबर २००६ (UTC)

हलो. --मात्रा १६:०४, २६ अक्टूबर २००६ (UTC)

नमस्कार[संपादित करें]

फ्रान्स लेख मे अच्छी टेबल के लिये धन्यदवाद | --sumit sinha

प्रशंसा[संपादित करें]

आपका विकि पर विभिन्न देशों के राजनैतिक दलों के बारे में किया गया योगदान अद्भुत है । हिन्दी विकि को आप जैसे लोगों का बहुत ज़रूरत है । आपके सम्पादन में जो खास बात लगी वो ये कि आप पृष्ठ को थोड़ा ही सम्पादित करते हैं पर उन्हें उनके अन्य भाषिक पृष्ठ (ख़ासकर अंग्रेजी ) से जोड़ भी देते हैं । इससे भविष्य में काम करना वाले लोगों में उत्साह आएगा । आशा है हिन्दी विकि को आपका योगदान मिलता रहेगा । --अमित प्रभाकर ०१:२६, ८ दिसम्बर २००७ (UTC)

Your account will be renamed[संपादित करें]

02:00, 18 मार्च 2015 (UTC)