सदस्य वार्ता:Siddheshwar satpute

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Siddheshwar satpute जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 12:57, 24 मार्च 20gz20 (UTC)

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Siddheshwar satpute को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

नीलम (वार्ता) 14:01, 24 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]

Born 28 octombar 2003[संपादित करें]

One of the 16 year political writer Siddheshwar satpute (वार्ता) 02:49, 25 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Siddheshwar_satpute को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के निम्न मापदंडों के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 07:00, 26 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पर योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा किए गए हाल ही के संपादनों में कम-से-कम एक सम्पादन सकारात्मक प्रतीत नहीं होता है व प्रत्यावर्तित या हटा दिया गया है। किसी भी संपादन परीक्षण के लिए कृपया प्रयोस्थल का उपयोग करें। विकिपीडिया पर योगदान करने हेतु सभी का स्वागत है, फिर भी कृपया हमारी नीतियों और दिशानिर्देशों से स्वयं को अवगत करायें। आप इनके बारे में जानकारी स्वागत पृष्ठ पर पा सकते हैं जो कि इस ज्ञानकोश में रचनात्मक रूप से योगदान करने के बारे में और जानकारी प्रदान करता है। धन्यवाद। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 15:27, 30 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]