सदस्य वार्ता:Shankarskm4

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार Shankarskm4 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 08:11, 1 मई 2018 (UTC)

हनुमानजी का विवाह पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ हनुमानजी का विवाह को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

गॉड्रिक की कोठरीमुझसे बातचीत करें 12:50, 1 मई 2018 (UTC)

मई 2018[संपादित करें]

विकिपीडिया में आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पे योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा पृष्ठ पर डाली गई बाहरी कड़ियाँ हमारी बाहरी कड़ियाँ दिशानिर्देश से मेल नहीं खाती और इसलिए हटा दी गई हैं। विकिपीडिया लिंक का ढेर नहीं है; न ही इसका इस्तेमाल विज्ञापन और प्रचार करने के लिये किया जाना चाहिये और ऐसा करना इस परियोजना के लक्ष्यों के विपरीत है। अगर आपको लगता है कि लिंक लेख में जोड़ा जाना चाहिये, तो उसको दोबारा डालने से पहले कृपया लेख के संवाद पृष्ठ पर चर्चा करें। इस विश्वकोश में रचनात्मक योगदान करने के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ देखें। धन्यवाद। सायबॉर्ग (वार्ता) 13:17, 20 मई 2018 (UTC)

फ़रवरी 2019[संपादित करें]

यह आपकी अंतिम चेतावनी है; अगली बार आपके द्वारा स्पैम लिंक जोड़े जाने पर, आपको बिना किसी सूचना के संपादन करने से प्रतिबंधित किया जा सकता है।बार-बार स्पैम होने पर वेबसाईट को ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा, जिसके पश्चात कोई भी व्यक्ति किसी भी विकिमेडिया साईट पर उनका लिंक नहीं जोड़ पाएगा, व संभवतः साइट को सर्च इंजनों द्वारा भी रैंकिंग में दण्डित किया जाए। हिंदुस्थान वासी वार्ता 14:51, 15 फ़रवरी 2019 (UTC)