सदस्य वार्ता:Shani Kumar Saini

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Shani Kumar Saini जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 06:29, 2 जून 2021 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ Black Fungus क्या है को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

---☆★vedbas (talk) 01:36, 8 जून 2021 (UTC)[उत्तर दें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पे योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा दुबई पृष्ठ पर जोड़ी गई बाहरी कड़ियाँ हमारी बाहरी कड़ियाँ दिशानिर्देश से मेल नहीं खाती और इसलिए हटा दी गई हैं। विकिपीडिया लिंक का ढेर नहीं है; न ही इसका इस्तेमाल विज्ञापन और प्रचार करने के लिये किया जाना चाहिये और ऐसा करना इस परियोजना के लक्ष्यों के विपरीत है। चूँकि विकिपीडिया nofollow टैग्स का प्रयोग करता है, अतः विकिपीडिया पर कड़ियाँ जोड़ने से सर्च इंजनों में किसी पृष्ठ की रैंकिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। अगर आपको लगता है कि लिंक लेख में जोड़ा जाना चाहिये, तो उसको दोबारा डालने से पहले कृपया लेख के संवाद पृष्ठ चर्चा करें। इस विश्वकोश में रचनात्मक योगदान करने के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ देखें। धन्यवाद। Ts12rAc (वार्ता) 04:44, 15 अगस्त 2021 (UTC)[उत्तर दें]