सदस्य वार्ता:Satishbhai 123

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Satishbhai 123 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 17:34, 14 अप्रैल 2016 (UTC)[उत्तर दें]

अप्रैल 2016[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पे योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा किए गए हाल ही के संपादनों में से कम से कम एक, जैसे कि आपने किया है विकिपीडिया वार्ता:विकिपीडिया के बारे में पर, सकारात्मक नहीं दिखता व प्रत्यावर्तित या हटा दिया गया है। अगर आप कोई परीक्षण संपादन करना चाहते हैं तो कृपया प्रयोगस्थल का प्रयोग करें, और इस विश्वकोश पे रचनात्मक योगदान करने के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ पढ़ें, धन्यवाद। गौरव (वार्ता) 16:07, 16 अप्रैल 2016 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ ब्रमांड के रहस्य को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व3 • साफ़ बर्बरता

इस मापदंड के अंतर्गत ऐसे पृष्ठ आते हैं जिनपर केवल बर्बरता हो।

यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें। यदि आपके ज्ञान में इस पृष्ठ के इतिहास में बर्बरता-मुक्त कोई अवतरण है तो उसकी जानकारी इस पृष्ठ के वार्ता पृष्ठ पर दें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।गौरव (वार्ता) 13:45, 18 मई 2016 (UTC)[उत्तर दें]