सदस्य वार्ता:Rvinay Pandit

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Rvinay Pandit जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 01:19, 5 जुलाई 2019 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Rvinay Pandit को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।‐‐1997kB (talk) 08:56, 9 फ़रवरी 2020 (UTC)[उत्तर दें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पे योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा फेसबुक पृष्ठ पर जोड़ी गई बाहरी कड़ियाँ हमारी बाहरी कड़ियाँ दिशानिर्देश से मेल नहीं खाती और इसलिए हटा दी गई हैं। विकिपीडिया लिंक का ढेर नहीं है; न ही इसका इस्तेमाल विज्ञापन और प्रचार करने के लिये किया जाना चाहिये और ऐसा करना इस परियोजना के लक्ष्यों के विपरीत है। चूँकि विकिपीडिया nofollow टैग्स का प्रयोग करता है, अतः विकिपीडिया पर कड़ियाँ जोड़ने से सर्च इंजनों में किसी पृष्ठ की रैंकिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। अगर आपको लगता है कि लिंक लेख में जोड़ा जाना चाहिये, तो उसको दोबारा डालने से पहले कृपया लेख के संवाद पृष्ठ चर्चा करें। इस विश्वकोश में रचनात्मक योगदान करने के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ देखें। धन्यवाद। केप्टनविराज (📧) 14:40, 10 फ़रवरी 2020 (UTC)[उत्तर दें]