सदस्य वार्ता:Rohannricardovyas/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
Rohann Ricardo vyas


रोहन रिकार्डो व्यास
जन्म
हैदराबाद्, तेलंगान
व्यवसाय छात्र
राष्ट्रीयता भारत

परिचय और शिक्षा[संपादित करें]

मेरा नाम रोहन रिकार्डो व्यास है, मैं एक युवा ऊर्जावान और हैदराबाद के समृद्ध और खूबसूरत शहर से एक अद्भुत लड़का हूं। मैंने उपरोक्त शहर में अपनी माध्यमिक स्कूली शिक्षा पूरी की है ... लेकिन अब मैं बैंगलोर में क्राइस्ट विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर रहा हूं, ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा शहर है लेकिन यह जल्द ही कहना है।

Rohannricardovyas/प्रयोगपृष्ठ
Hyderabad montage-2.png
हैदराबाद

पृष्ठभूमि[संपादित करें]

मेरे बारे में कुछ और बताने के लिए मेरा जन्म ९ दिसंबर २००० को हुआ था। मेरे पिता श्री रघु राम व्यास और माँ टेंगेरिन व्यास जो अद्भुत लोग हैं। मैंने डीपीएस में अध्ययन किया कक्षा ६ से १२ ... मेरे पिताजी और मुझे बाइक और सिक्कों को इकट्ठा करना अच्छा लगता है| मैं काफी स्मार्ट हूं और नए विषयों पर भी अच्छी तरह से समझ सकता हूं। मैंने दिल्ली पब्लिक स्कूल (हाइड्रेबैड) में १२ वीं कक्षा तक अपनी स्कूली शिक्षा की।

मेर घर और घर के सदस्य[संपादित करें]

चूंकि मेरे पिता प्राचीन से प्यार करते हैं, इसलिए उनके पास दुनिया भर से उग्र इतिहास के साथ झुंड का संग्रह है। उदाहरण के लिए ग्लैडीएटर द्वारा रक्त तल के साथ एक तलवार का उपयोग किया जाता है। हमारे पास पिस्तौल डैगर १५ वीं शताब्दी में समुद्री डाकू द्वारा उपयोग किया जाता है। घर पर ४३ मिलियन वर्ष का शार्क दांत है। घर पर एक पिस्तौल भी है। मैं एक निस्संदेह अभी तक एक शांत दयालु लड़का हूं जो दुनिया को एक बार में देखना पसंद करता है।

शौक[संपादित करें]

मैं एक कुत्ता प्रेमी हूँ। मेरे पास बाइक के लिए बहुत सी सनकी है। मेरे घर पर ९ क्लासिक बाइक हैं, जिनमें से सभी कम से कम ३० साल के हैं। मेरे पिता प्राचीन संग्रह से प्यार करते हैं और इसलिए दुनिया भर से १३१६ सिक्के हैं जो एक शताब्दी पुरानी है। मैं एक बहुत ही साहसी व्यक्ति हूं। मुझे जोखिम लेने से प्यार है लेकिन मैं भी बहुत लापरवाह हूं। मेरे शौक नेटफ्लिक्स हैं और फिल्में देख रहे हैं। मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैंने लगभग हर नेटफ्लिक्स ओरिएंटल को देखा है।

मेरे विचारों[संपादित करें]

मैं अपने विश्वविद्यालय में विभिन्न गतिविधियों में शामिल हूं। मुझे लोगों के साथ घुलना-मिलना पसंद है और हर कोई मेरे स्वभाव को पसंद करता है। मैं मजाकिया हूं और अपने आसपास के सभी लोगों को खुश करता हूं। मैं भविष्य में एक सफल व्यक्ति बनना चाहता हूं और मैं इसके लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं। मेरे विचार सभी को खुश करने के लिए और मेरे राष्ट्र और मेरे माता-पिता के लिए योगदान करने के लिए हैं। अगर मुझे भारतीय सेना में शामिल होने का मौका मिलता है, तो मैं इसे करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि मुझे अपनी मातृभूमि की सेवा करने का मौका मिलेगा।