सदस्य वार्ता:Praxidicae

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search

सार्वभौमिक आचार संहिता (यूनिवर्सल कोड ऑफ कंडक्ट) पर आपके महत्वपूर्ण विचार[संपादित करें]

प्रिय मित्र,

सार्वभौमिक आचार संहिता (यूनिवर्सल कोड ऑफ कंडक्ट) जिसका उद्देश्य विकिपीडिया पर ऐसा वातावरण बनाने में मदद करना है जहाँ कोई भी, बिना किसी उत्पीड़न अथवा भय के, सुरक्षित रूप से अपना योगदान दे सके। इस विषय पर विभिन्न समुदाय के सदस्यों से उनके विचार एकत्रित किए जा रहे हैं।


चूँकि आप समुदाय के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं, आपके दिए विचार तथा सुझाव हमारे लिए अति महत्वपूर्ण है जो की इस सार्वभौमिक आचार संहिता को बनाने में न केवल सहायक होंगे अपितु हमारे विकिपीडिया समुदाय का प्रतिनिधित्व भी करेंगे। आपके लिए इस आचार संहिता की भाषा और सामग्री को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करने, उत्पीड़न मुक्त स्थान बनाने तथा विकी आंदोलन को आगे बढ़ाने में योगदान करने का प्रमुख अवसर है।

आपकी सुविधा हेतु एक गूगल प्रपत्र (फॉर्म : कुछ ही मिनटों में भरने योग्य) भी तैयार किया गया है जिसके भरने की अंतिम तिथि 25 अप्रेल 2020 है, इस प्रपत्र को भरकर इस विषय पर अपने विचार/सुझाव देवें इसके अतिरिक्त आप अपने विचार चौपाल, मेरे वार्ता पृष्ठ, अथवा सीधे ई-मेल (suyash-ctr [at] wikimedia [.] org) के माध्यम से भी दे सकते है, धन्यवाद!

यह संदेश 'मास-मैसेज' संदेश सुविधा के माध्यम से दिया गया है। --Suyash (WMF)(वार्ता), सोमवार 14:03, 26 अक्टूबर 2020 (UTC)


सदस्य:Amit3197 द्वारा मेरी पर बर्बरता की जा रही है, कृपया प्रबंधक महोदय इस व्यक्ति पर संज्ञान ले। द्वारा मेरी पर बर्बरता की जा रही है, कृपया प्रबंधक महोदय इस व्यक्ति पर संज्ञान ले। जल्द से जल्द। किसी भी तरह के कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाली सामग्री को हटा दिया जायेगा। ज्ञानकोशीय सामग्री सत्यापनीय होनी चाहिये, अतः विश्वसनीय सन्दर्भ अवश्य दें। आपका लिखा हुआ कोई भी पाठ अन्य सदस्यों द्वारा संपादित और पुनः वितरित हो सकता है। आप यह भी प्रमाणित कर रहे हैं कि यह लेख सामग्री आपने स्वयं लिखी है अथवा जनार्पित या किसी अन्य मुक्त स्रोत से कॉपी की है। कॉपीराइट वाले ले 2405:205:1287:EF7B:0:0:E74:70AC (वार्ता) 14:28, 9 अगस्त 2020 (UTC)