सदस्य वार्ता:MANOJ JAAT

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार MANOJ JAAT जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 10:48, 13 फ़रवरी 2017 (UTC)

ब्रजभूमि कलाकार[संपादित करें]

नमस्ते मनोज जी,
आपसे हुए चर्चा के आधार पर लेख से शीघ्र हटाने का नामांकन हटाकर आपके पीछले बदलावो को पुन: थापित कर दिया गया है। उम्मीद है कि ब्रजवुड के विषय में आपके ज्ञान का लाभ विकि को मिलेगा और लाभान्वित होगा। अब से आपके पृष्ठ और सम्पादन कोई नहीं हटायेगा। आपको किसी भी प्रकार की सहायता चाहिए तो आप मेरे वार्तापृष्ठ या वि:चौपाल पर सन्देश छोड़ सकते है। दूसरी बात आपको बतानी थी कि कृपया हो सके तो एक ही खाते का प्रयोग करें। अलग-अलग नाम से अत्याधिक खातें बनाना यहाँ बूरी बात मानी जाती है और इसी कारण आपके पुराने खातों को प्रतिबन्धित किया गया था। आपको कोई भी शिकायत शेष हो तो कृपया चर्चा करें।--☆★आर्यावर्त (✉✉) 07:07, 9 मार्च 2017 (UTC)

श्री मनोज पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ श्री मनोज को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

ॐNehalDaveND 04:03, 16 मार्च 2017 (UTC)

मार्च 2017[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। हालांकि सबका विकिपीडिया पे योगदान करने के लिए स्वागत है, परन्तु आपके द्वारा किए गए हाल ही के संपादनों में से कम से कम एक, जैसे कि आपने किया है मनोज रूपड़ा पर, सकारात्मक नहीं दिखता व प्रत्यावर्तित या हटा दिया गया है। अगर आप कोई परीक्षण संपादन करना चाहते हैं तो कृपया प्रयोगस्थल का प्रयोग करें, और इस विश्वकोश पे रचनात्मक योगदान करने के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ पढ़ें, धन्यवाद। हिंदुस्थान वासी वार्ता 15:16, 21 मार्च 2017 (UTC)

सन्दर्भ जोड़ना[संपादित करें]

नमस्ते मनोज जी, आपको सन्दर्भ जोड़ने के विषय पर विकिपीडिया:स्वशिक्षा/सन्दर्भ से जानकारी मिल जायेगी। इसे पढ़ें और प्रथम प्रयोगस्थल में सन्दर्भ जोड़ने का प्रयोग कीजिये। और कोई सहायता चाहिये तो मेरे वार्तापृष्ठ पर संदेश छोड़ियेगा।--☆★आर्यावर्त (✉✉) 22:16, 8 अप्रैल 2017 (UTC)

ब्रजभाषा चलचित्रपट पृष्ठ का हटाने हेतु चर्चा के लिये नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, ब्रजभाषा चलचित्रपट को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत हटाने हेतु चर्चा के लिये नामांकित किया गया है। इस बारे में चर्चा विकिपीडिया:पृष्ठ हटाने हेतु चर्चा/लेख/ब्रजभाषा चलचित्रपट पर हो रही है। इस चर्चा में भाग लेने के लिये आपका स्वागत है।

नामांकनकर्ता ने नामांकन करते समय निम्न कारण प्रदान किया है:

ऐसा कोई सिनेमा अस्तित्व में नहीं है। मनोज और जैस चौहान की अनगिनत कठपुतलियाँ इसका प्रयोग प्रचार के लिये कर रही हैं। इसको हटा देना चाहिए।

कृपया इस नामांकन का उत्तर चर्चा पृष्ठ पर ही दें।

चर्चा के दौरान आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। परंतु जब तक चर्चा जारी है, कृपया पृष्ठ से नामांकन साँचा ना हटाएँ।हिंदुस्थान वासी वार्ता 18:41, 1 अक्टूबर 2017 (UTC)