सदस्य वार्ता:Iitkgp.prashant~hiwiki

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

प्रिय Iitkgp.prashant~hiwiki, हिन्दी विकिपीडिया पर आपका स्वागत है!

निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल
निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल

विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओं द्वारा लिखा जा रहा है।
कुछ भी लिखने से पहले कृपया सहायता के निम्नांकित पृष्ठों को ध्यान से पढ़ें:

किसी भी वार्ता/संवाद पृष्ठ, चौपाल या अन्य कहीं भी जहां सदस्यों के मध्य वार्ता होती है, पर अपना सन्देश छोड़ने के बाद अपना हस्ताक्षर अवश्य छोड़े। इसके लिए अपने सन्देश की समाप्ति पर --~~~~ लिख दें।

हम आशा करते है कि आपको विकिपीडिया से जुड़ने में आनन्द आएगा।

. But also, article content is more valuable than external links. Please don't create new articles just to add links. Thanks और माफ़ कीजिये कि यह भाग अँग्रेज़ी है. बताइये अगर आप अँग्रेज़ी नहीं बोलते. - Taxman १५:१५, १८ अक्टूबर २००६ (UTC)

कवियों के पृष्ठ में योगदान[संपादित करें]

आपके द्वारा कवियों के पृष्ठ में दिये गए योगदान सराहनीय हैं । भविष्य में आपसे हिन्दी विकिपीडिया को ऐसा ही आशा रहेगी । अभी, हलांकि, आपके End Sem. Exams शुरू होने वाले हैं अतः अभी तत्काल Editing की अपेक्षा नहीं रखता हूं ,पर उसके बाद समय मिलने पर, कई बने बनाए पृष्ठ आपके द्वारा संपादन का इंतजार करेंगे । आप चाहें तो मेरे द्वारा निर्मित किसी पृष्ठ का संपादन कर सकते हैं, जिसके लिये मेरे सदस्य पृष्ठ पर जाएं, या खुद कोई उपयुक्त लेख वना सकते हैं जो पहले से विकिपीडिया पर नहीं है ।

Hindi Wikipedia needs contributers like you. Stay in touch. And of course, All the Best for End Sems !!

सदस्य: Amitprabhakar

5th Year Mech. , IIT Kharagpur.

Your account will be renamed[संपादित करें]

01:55, 18 मार्च 2015 (UTC)

08:03, 19 अप्रैल 2015 (UTC)

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ शिवमंगल सिंह 'सुमन' को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

ॐNehalDaveND 04:33, 27 मार्च 2017 (UTC)[उत्तर दें]