सदस्य वार्ता:HinduTimes News

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
नेविगेशन पर जाएँ खोज पर जाएँ
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार HinduTimes News जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 11:25, 20 जुलाई 2020 (UTC)Reply[उत्तर दें]

हिन्दू टाइम्स पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ हिन्दू टाइम्स को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

-रोहित(💌) 11:41, 6 अगस्त 2020 (UTC)Reply[उत्तर दें]

साँचा:Unlock (इस लेख को हम पूरा कर रहे थे जो नहीं हो पाया ये लेख किसी भी कंपनी या किसी भी प्रोडक्ट को स्पोंसर नहीं काढ़ा है ये लेख जानकारी के लिए बनाया जा रहा था धन्यवाद )

साँचा:Unlock[संपादित करें]

हिन्दू टाइम्स नाम का एक पेज बना रहे थे हम उसे पूरा कर रहे थे तभी विकी प्रशासन ने हमें रोका हमें पेज बनाने दिया जाय ताकि जानकारी दे सकें ये पेज किसी भी तरह से किसी का विज्ञापन नहीं करती

साँचा:Unlock[संपादित करें]

मेरा खाता एक से अधिक गलती से बन गया था जिससे हमें विकिपीडिया पर संपादन और लेख बनाने से रोका गया है में विकिपीडिया प्रसाशन से अनुरोध करूँगा की हमें विकिपीडिया पर संपादन करने दिया जाय , हम कभी भी विकिपीडिया का निति का उल्लंधन नहीं करेंगे और नहीं कभी प्रचार प्रसार करेंगे धन्यवाद