सदस्य वार्ता:Hari Narnaware

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Hari Narnaware जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 05:31, 14 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]

[[जैसे की आप सभी को पता है कोरोना वायरस का मचा है आतंग और कोरोना वायरस कहा कहा पे है आतंग जैसे की आप सभी को पता है की चीन मे कोरोना वायरस काफ़ी मात्रा मे पाया गया है. और शुरुआत भी कोरोना वायरस की चीन से ही हुई है और कोरोना वायरस ऐसे कई जगह मे भी है जैसे की चीन,कोरिया,जापान,इटली, मुंबई और दिल्ली मे भी पाया गया है. कोरोना वायरस पे अभीतक कोई इलाज नहीं आया है. लेकिन हमारे देश के साइनटिस्ट का प्रयास भी काफी जोरोसे चल रहा है. कोरोना वायरस के चलते हमारे साइनटिस्ट ने हम सभी को कोरोना वायरस से बचने के लिये यह बताया है तो आइये जानते है. अगर आप किसी भी बाहरी वस्तु एवम सामान को छूने से भी कोरोना आपको भी ले सकता है अपनी झपट मे खासी बुखार से भी जोरोसे फेल रहा है (कोरोना) हो सके तो आम तोर पर 1 से 2 मीटर दुरी बनाये रखिये रखे कुछ भी खाने से पाहिले अपने हाथ 20 से 25 मिनिट तक हैंड वॉश या साबुन से अच्छे से धो दे. और अपने घर पे साफ सफाई बनाये रखिये तो होशियार रहो और इस कोरोना से बच्चों और सरकार दौरा दिए गये इस मैसेज को मज़ाक मे न लेना और हा यह मैसेज आप अपने परिवार मे शेयर जरूर करना. आपकी हेल्थ हमरे लिए काफ़ी मायने रखती है. [ तो बी शेफ और बी अलर्ट…]]]जैसे की आप सभी को पता है कोरोना वायरस का मचा है आतंग और कोरोना वायरस कहा कहा पे है आतंग जैसे की आप सभी को पता है की चीन मे कोरोना वायरस काफ़ी मात्रा मे पाया गया है.

और शुरुआत भी कोरोना वायरस की चीन से ही हुई है और कोरोना वायरस ऐसे कई जगह मे भी है जैसे की चीन,कोरिया,जापान,इटली, मुंबई और दिल्ली मे भी पाया गया है. कोरोना वायरस पे अभीतक कोई इलाज नहीं आया है.

लेकिन हमारे देश के साइनटिस्ट का प्रयास भी काफी जोरोसे चल रहा है. कोरोना वायरस के चलते हमारे साइनटिस्ट ने हम सभी को कोरोना वायरस से बचने के लिये यह बताया है तो आइये जानते है.

अगर आप किसी भी बाहरी वस्तु एवम सामान को छूने से भी कोरोना आपको भी ले सकता है अपनी झपट मे खासी बुखार से भी जोरोसे फेल रहा है (कोरोना)

हो सके तो आम तोर पर 1 से 2 मीटर दुरी बनाये रखिये रखे कुछ भी खाने से पाहिले अपने हाथ 20 से 25 मिनिट तक हैंड वॉश या साबुन से अच्छे से धो दे. और अपने घर पे साफ सफाई बनाये रखिये तो होशियार रहो और इस कोरोना से बच्चों और सरकार दौरा दिए गये इस मैसेज को मज़ाक मे न लेना और हा यह मैसेज आप अपने परिवार मे शेयर जरूर करना.

आपकी हेल्थ हमरे लिए काफ़ी मायने रखती है.

                                                                       [ तो बी शेफ और बी अलर्ट…]

This is an encyclopaedia, please don't link spam us with non-authoritative and unreliable sources। Billinghurst (वार्ता) 11:44, 14 मार्च 2020 (UTC)[उत्तर दें]