सदस्य वार्ता:Hargovan Makvana

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

साँचा:इन्फोबॉक्स राजमिस्त्री

हरगोवन मकवाना एक भारतीय राजमिस्त्री मजदूर हें और मेरा जन्म स्थान उतर गुजरात से जिल्ला पाटन तालुका राधनपुर में एक कमालपुर का रामेश्वर गाँव में हुआ मेरे पापा परसोतमजी मजदूर थे मिट्टी खुदाई का काम करते थे बहुत मेहनत की मुझे 8 कक्षा तक मुझे शिक्षा पूरी की और उसके बाद मैंने 8 मई 1999 में स्कूल छोड़ दिया और एक मजदूर के रूप में काम करने लगा धीरे धीरे में राजमिस्त्री काम करने लगा फिर मैं राजमिस्त्री बनकर  काम किया साल 2000 में काम कर रहा हूं मैंने अहमदाबाद शहर में गुजकोमासोल काम किए और में नारोल में एक राजमिस्त्री के रूप में काम किया और मुझे पता चला कि में अब राधनपुर चला जाएगा और वहा काम करेगा और अपना नाम बनाऐगा मेंने अपना नाम बनालिया हें मैं अब राधनपुर में निर्माण कार्य प्लास्टर चिनाई का काम कर रहा हूं इंजीनियर का योजनाओं द्वारा बांधकाम कर रहा हुं और करेंगे ऐक दिन हरगोवन मकवाना नाम रोशन करेंगे Thank you wikipedia 

<ref>{{Cite web |शीर्षक=हरगोवन मकवाना |url=https://www.facebook.com/HargovanMakvanaa/ |website=http://hargovanmakvana.blogspot.com/

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ साँचा:इन्फोबॉक्स राजमिस्त्री को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

MP1999 वार्ता 18:43, 28 मार्च 2023 (UTC)[उत्तर दें]

मेने कोई कोपी नहि किया सर यह तो मेरी कहानी थी Hargovan Makvana (वार्ता) 19:06, 28 मार्च 2023 (UTC)[उत्तर दें]