सदस्य वार्ता:ErRameshmarmit

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार ErRameshmarmit जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 07:26, 26 दिसम्बर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ श्री बाबा रामदेवजी महाराज मंदिर कोरमा को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल4 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल4 • प्रतिलिपि लेख

इस मापदंड के अंतर्गत वो लेख आते हैं जो किसी पुराने लेख की प्रतिलिपि हैं। इसमें वे लेख भी आते हैं जो किसी ऐसे विषय पर बनाए गए हैं जिनपर पहले से लेख मौजूद है और पुराना लेख नए लेख से बेहतर है।

आपका बनाया लेख पहले ही रामदेव पीर नाम से मौजूद है। कृपया लेख बनाने से पहले उस शीर्षक के लिये खोज कर लिया करें। यदि आप इस विषय पर और लिखना चाहते हैं तो मूल लेख रामदेव पीर पर लिखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

Ts12rAc (वार्ता) 13:10, 17 फ़रवरी 2021 (UTC)[उत्तर दें]

फ़रवरी 2021[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। कृपया लेख के शीर्ष से हटाने हेतु नामांकन की सूचनाहटाने हेतु चर्चा पृष्ठ से अन्य सदस्यों की टिप्पणियाँ न हटायें , जैसा की आपने कंचन कल्याण संस्थान पर किया। इससे आम सहमति बनाने की प्रक्रिया को हानि पहुँचती है। अगर आप किसी लेख के हटाये जाने के विरोध में अपना विचार रखना चाहते हैं, तो कृपया ऐसा उचित चर्चा पृष्ठ पर करें। धन्यवाद। Ts12rAc (वार्ता) 05:22, 19 फ़रवरी 2021 (UTC)[उत्तर दें]

Information icon कृपया विकिपीडिया पर अरचनात्मक संपादन करने से बचें, जैसा कि आपने सदस्य वार्ता:Rekhabairwa.rekha पर किया है। आपके संपादन बर्बरता प्रतीत होते हैं और पूर्ववत कर दिए गए, या हटा दिए गए हैं। अगर आप परीक्षण करना चाहते हैं, तो कृपया प्रयोगस्थल का प्रयोग करें। प्रबन्धक बार-बार बर्बरता करने वाले सदस्यों को अवरोधित करने की क्षमता रखते हैं। धन्यवाद। KᴀʀᴀᴍLɪᴠᴇ Lᴏɴɢ Iɴᴅɪᴀc0ntribs 10:54, 20 फ़रवरी 2021 (UTC)[उत्तर दें]

THANKS ErRameshmarmit (वार्ता) 10:56, 20 फ़रवरी 2021 (UTC)[उत्तर दें]