सदस्य वार्ता:Daulat Kalyan Jadhav

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Daulat Kalyan Jadhav जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 19:31, 10 जून 2019 (UTC)[उत्तर दें]

आग ये बाळे तुझे नाजूक चाळे ||2|| या चाळ्या पायी हा का तू माझ्या घावना आग दौलत माझं नाव ना तुझ्या बापाला पुरत ठावणा

तुझ्या शृंगाराचा भावना तुला पहिल्या विना रावना त्याला राखण सार गावना आग दौलत माझं नाव ना तुझ्या बापाला पुरत ठावणा

तुझ्या पायाची ती चाल ना तुझे गोरे गोरे गाल ना तुझे उडते काळे बाल ना काल तुला पहिल्या विना रावना आग दौलत माझं नाव ना तुझ्या बापाला पुरत ठावणा

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Daulat Kalyan Jadhav को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 20:06, 22 अगस्त 2019 (UTC)[उत्तर दें]

films Director Daulat Jadhav[संपादित करें]

hi daulat jadhav Daulat Kalyan Jadhav (वार्ता) 03:16, 25 फ़रवरी 2022 (UTC)[उत्तर दें]

DAULAT JADHAV Daulat Kalyan Jadhav (वार्ता) 16:49, 28 मई 2022 (UTC)[उत्तर दें]